पलक तिवारी ने बनाया हर किसी को अपना दीवाना, बिना ब्रा के पहन ली इतनी टाइट ड्रेस की हुई oops मोमेंट की शिकार

एक्ट्रेस पलक तिवारी की बेटी श्वेता तिवारी उन स्टार्किड्स में से है जिनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड में कदम रखे बिना भी कमाल की है। पलक तिवारी की बेटी श्वेता तिवारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं उनकी तस्वीरों की एक झलक पाने के लिए लोग दीवाने रहते है।

पलक तिवारी की बेटी श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चित रहती है साथ ही वह अपनी तस्वीरों से अक्सर ही सोशल मीडिया वायरल रहती हैं। श्वेता तिवारी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं जो उनके चाहने वालों को खूब पसंद आती हैं हम हाल ही में भी उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है।

वायरल हो रही वीडियो में पलक तिवारी ने दिलों की धड़कनों को बढ़ाते हुए रेड थाई हाई स्लिट ऑफ शोल्डर गाउन पहन रखा है। अपने इस ग्रुप में पलक तिवारी काफी हॉट लग रही हैं उनका यह लोग काफी हद तक भी रिवेलिंग है। अपने इस ग्रुप में चार चांद लगाने के लिए अभिनेत्री ने स्मोकी मेकअप का सहारा लिया है और अपने बालों को ओपन रखा है।

एक्सप्रेस के वध के बाद की जाए तो उनके चाहने वाले लंबे समय से पलक के बॉलीवुड में डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं वही पलक तिवारी हमें जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करती दिखाई देंगी वह जल्द ही “रोजी दा सिफ्रोन चैप्टर ”में दिखाई देंगी।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment