लन्दन ट्रिप में करीना कपूर के साथ नजर आये दोनों बेटे, जेह की मस्ती भरी फोटो हुई वायरल

0
119

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए काफी सुर्खियों मे रहती है।लाॅकडाउन के दिनो मे करीना कपूर ने लन्दन ट्रिप को बहुत मिस किया।करीना कपूर 2020 मे लन्दन जाना चाहती थी,लेकिन कोरोना वायरस के कारण उन्हे अपना प्रोग्राम कैन्सिल करना पड़ा।इब बार करीना कपूर ने अपने आगामी प्रोजेक्ट्स कंप्लीट कर लन्दन ट्रिप कि पुरी तैयारी कर ली है।

लन्दन ट्रिप को लेकर कई फोटो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है।इन तस्वीरो मे करीना कपूर के साथ उनके दोनों बेटे भी नजर आये।लन्दन ट्रिप की एक तस्वीर काफी सुर्खियों में है,इस तस्वीर मे करीना कपूर का छोटा बेटा जहांगीर क्यूट हरकत करता नजर आया।आप को बता दे कि हाल ही मे करीना कपूर के चचेरे भाई यानी बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर की शादी आलिया भट्ट से हुई है।

करीना कपूर ने शादी से जोड़ी एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कि हैं।इस तस्वीर में करीना कपूर के पति सैफ अली खान और उनके दोनो बेटे तैमूरऔर जहाँगीर एक साथ नजर आये। जहाँ तैमूर अपनी माँ की ओर नाक चढाये नजर आया,वही जेह आस पास की जगह को आश्चर्य से देख रहा था।एक फैमिली फोटो लेने के लिए उन्हे काफी मेहनत करनी पड़ी।

हाल ही एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं।करीना कपूर की भाभी यानी अनीसा मल्होत्रा जैन ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर22जून को एक तस्वीर शेयर कि हैं।जिसमें पुरा परिवार एक साथ लंच करता नजर आया। परिवार के सभी सदस्य पोज देते नजर आये।इस फोटो मे जेह काफी अलग ही मस्ती मे नजर आये।आश्चर्य से उस जगह को देख रहा था।

जेह जिस क्यूट अंदाज से उस जगह को देख रहा था,उसने फैस का दिल जीत लिया।वही दूसरी ओर तैमूर भी अपनी टी- शर्ट के कारण काफी चर्चा में हैं।टी-शर्ट पर जो लिखा था,उसकी वजह से फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।दरअसल तैमूर की टी-शर्ट पर ‘बिग ब्रो’ लिखा हुआ था।करीना कपूर ने पिछले महिने एक फोटो शेयर कि थी।

इसमे जेह करीना कपूर के साथ बैठा नजर आया।दरअसल करीना कपूर शूट के लिए तैयार हो रही थी,उस समय करीना कपूर अपने बेटे को सामने बैठाकर उसके साथ मस्ती करती नजर आई ।कैप्सन मे करीना ने लिखा- सबसे प्यारे आदमी के साथ तैयार होना।फैंस ने करीना कपूर के परिवार की इस प्यारी सी तस्वीर को खुब पसंद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here