एक बार फिर आई बॉलीवुड से उप्स मोमेंट की खबर, इस बार कैमरे के सामने जानवी कपूर हुई शर्मिंदा,देखे तस्वीरे…

जानवी कपूर आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक बहुत बड़ी अभिनेत्री बन चुकी है साथ ही उन्होंने बहुत कम समय में बहुत ज्यादा नाम कमाया है। आज बॉलीवुड में जानवी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस और अपनी डांसिंग स्टाइल को लेकर भी जान जाती है। लेकिन अपने इसी फैशन सेंस के कारण इस बार जान्हवी थोड़ी सी अनकंफरटेबल दिखाई दी।

Janhvi Kapoor Faces Oops Moments In Front Of The Cameras: See Pics | IWMBuzz

अभिनेत्री जानवी कपूर इन दिनों बाकी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की तरह दिवाली पार्टियों में शिरकत कर रही थी। वही जब वह निर्देशक अमृतपाल की दिवाली पार्टी में शिरकत करने पहुंची तब वह गजब की खूबसूरत लग रही थी। अभिनेत्री ने ग्रे कलर के सिमरी साड़ी और ब्लाउज पहन रखा था। वही उनका जो ब्लाउज था वह उतना ज्यादा डेट में था कि उसके कारण जाने कपूर थोड़ी अनकंफरटेबल दिखाई दी।

जाह्नवी कपूर कैमरे के सामने हुई Oops मोमेंट का शिकार

बता दे कि जानवी कपूर जैसे ही कार में बैठते हैं और पेप्राजी उनकी फोटो खींचना शुरू करते हैं तब जानवी कपूर थोड़ी अनकंफरटेबल दिखाई दी।फैशन आइकॉन जान्हवी फटाफट अपने ब्लाउज को साड़ी के पल्लू से ठीक करती दिखाई देती है। इसी बीच पेप्राजी भी उनकी तस्वीरें खींचते हैं। पेप्राजी को देखकर अक्सर ही स्माइल देने वाली जानवी इस बार थोड़ी असहज दिखाई दी।

image 614

वहीं अभिनेत्री के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अभी 29 जुलाई को ही उनकी फिल्म “गुड लक जेरी” ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इस मूवी को लेकर भी अदाकारा कि एक्टिंग की जमकर तारीफ की गई। नहीं हमें अभिनेत्री जल्द ही “बवाल” पिक्चर में भी दिखाई देगी जिसमें उनके साथ लीड रोल में अभिनेता वरुण धवन होंगे।इन सबके साथ ही जाह्नवी करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी दिखेंगी

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment