in

शो के पहले ही दिन मिक्का सिंह हुए एक हसीना संग रोमांटिक, वीडियो हुआ वायरल..

मशहूर पंजाबी सिंगर मीका सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। इन्होंने अपने यूनिक सिंगिंग स्टाइल के दम से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। मिक्का सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इसके पीछे कारण है इनके ब्रांड न्यू शो स्वयंवर ‘मीका दी वोहटी’ का। आपको बता दें कि इस शो में 12 हसीनाएं मिक्का सिंह से शादी करने का सपना लेकर आई है। इसी शो से जुड़ा मिका सिंह का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें मिका सिंह एक हसीना संग रोमांटिक डांस करते और जाम छलका ते नजर आ रहे हैं।

आपको बता देगी स्टार भारत ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया जो मिनटों में ही वायरल हो गया। यह एक प्रमुख वीडियो था जो ‘स्वयंवर मीका दी वोहटी’शो के लिए था। वायरल हो रही वीडियो में हम साफ-साफ पंजाबी सिंगर मीका सिंह को कोलकाता की प्रतिंका दास के साथ जाम छलकाते हुए और रोमांटिक डांस करते हुए देख सकते हैं। वीडियो में मीका सिंह और प्रतिका की केमिस्ट्री काफी अच्छी दिखाई दे रही है। और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं।

वायरल हो रही वीडियो में मीका सिंह ने , ग्रे कलर के ब्लेजर और ब्लू डेनिम जींस में कैरी कर रखी है जिसमें वह डैशिंग और कुल लग रहे हैं। वहीं, प्रांतिक दास ग्रीन कलर के गाउन में बेहद खूबसूरत और प्यारी दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 2 हजार 800 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही लोग इसपर जमके कॉमेंट भी कर रही है। कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’हाहाहा…बहुत खराब है ये।वही दूसरे ने लिखा,’कुछ भी चल रहा है’। एक अन्य लिखते हैं,’आगे-आगे देखो होता है क्या’।

मशहूर सिंगर मीका सिंह के इस शो स्वयंवर ‘मीका दी वोहटी’ (Swayamvar – Mika Di Vohti) की हाल ही में ग्रैंड ओपनिंग हुई थी। इस शो की ओपनिंग कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा साथ ही मिका सिंह के बड़े भाई माने जाने वाले दिलेर मेहंदी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर शान भी देखने को मिले थे। इस शो में हिंदुस्तान के कोने कोने से 12 हसीनाएं मीका सिंह से शादी करने का ख्वाब लेकर आई है। अब देखना यह है कि इनमें से किस हसीना का सपना सच होगा और कोन बनेगी मीका की वोहटी।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.