in

सोनू सूद को “सम्राट पृथ्वीराज” फिल्म के सेट पर देखते ही फैंस बजाने लगे जोर जोर से तालियां

फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में सोनू सूद कवि चंद्रवरदाई के किरदार में दिखाई देंगे। यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। सोनू सूद काफी सालो से एक्टिंग कर रहे है। लेकिन कभी इनको वो सम्मान नहीं मिला जो इनको लॉकडाउन के बाद मिला है। सोनू सूद ने लॉकडाउन में जरूरतमंदों की मदद मदद की थी। जिस वजह से उन्हें लोगो का प्यार और स्नेह मिलने लगा। समाज में लोगो की मदद करके लोगो के दिलो में अपनी अलग पहचान बनाई है।

सोनू सूद से एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया उनके फिल्मी कैरियर को लेकर तो सोनू सूद ने कहा की में अपने आप को बहुत खुशनसीब मानता हूं कि में इस इंडस्ट्री का हिस्सा हूं। उन्होंने कहा की मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता की मेने क्या मुकाम हासिल किया है। में अपने अच्छे या बुरे वक्त पे कभी ध्यान नही देता क्योंकि में इन दो सौ करोड़ लोगो का हिस्सा बना। इतनी बड़ी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनना मेरे लिए सक्सेस होना है। लेकिन लॉकडाउन के बाद मेरा नजरिया बदल गया है अब लगता है की लोगो की मदद करना यही असली जिंदगी का सुख है।

‘सम्राट पृथ्वीराज’ फिल्म में सोनू सूद ने कवि चंद्रवरदाई की भूमिका में नजर आएंगे। सोनू सूद का फैमिली बैकग्राउंड देखा जाए तो इनकी मां सरकारी स्कूल में हिंदी और इतिहास की अध्यापक है। सोनू सूद ने बताया की उनकी मां उनको बचपन में पृथ्वीराज और चंद्रवरदाई की बहुत कहानियां सुनाती थी। इसलिए जब सोनू सूद को यह फिल्म ऑफर हुई तो उन्होंने बिना सोचे फिल्म के लिए हां कर दी थी उन्होंने कहा की मुझे इस फिल्म से बहुत कुछ नया सीखने को मिला। मुझे एक सच्चे मित्र का रोल करने को मिला इस फिल्म में।

इस बारे में अपने विचार कमेंट सेक्शन में बताना न भूले। अगर आपके पास हमारे लिए कोई सुझाव है तो आप हमें ईमेल के जरिये संपर्क कर सकते हो।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.