in ,

तारक मेहता शो में दया भाभी की जगह नज़र आएगी अब यह अभिनेत्री, दिखती है बेहद खूबसूरत

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 2008 से ही एक बहुत प्रसिद्ध टीवी ड्रामा शो है। इस शो के सभी कलाकार अपने ऊर्जावान अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। इसलिए हम सभी इस शो के हर कलाकार से पसंद करते हैं। इस शो में पिछले कई महीने से गरबा क्वीन दया भाभी की एंट्री का इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि दया भाभी के बिना शो बिना चीनी की चाय की तरह है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक असित कुमार मोदी जल्द ही इस शो में नई एंट्री करने वाले हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मसाला कंटेंट बढ़ाने के लिए एक नई एक्ट्रेस को शो का हिस्सा बनाने जा रहे हैं। तो जल्द ही हमारे पसंदीदा शो में धमाकेदार एंट्री होगी। अब ये नया चेहरा भी दया भाभी की तरह हम सब को एंटरटेन करने को तैयार है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परमावतार श्रीकृष्ण की एक्ट्रेस सोनी पटेल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एंट्री करेंगी। इस एक्ट्रेस की एंट्री शो में आपको देखने को मिलेगी। इसलिए तारक महत्ता शो में सोनी पटेल की एंट्री काफी अहम मानी जाएगी।

हां, लेकिन यह भी उतना ही सच है कि सोनी पटेल ने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है। सोनी पटेल ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था।

उनकी पोस्ट में तारक मेहता शो के जेठालाल यानी दिलीप जोशी नजर आ रहे हैं। अभिनेत्री सोनी पटेल ने अभिनेता दिलीप जोशी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। वहीं फोटो में TMKOC के पोपटलाल यानी श्याम पाठक भी नजर आ रहे हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि तारक मेहता का उल्टा चस्मा शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी का सोनी पटेल की एंट्री के बाद शो में वापिस आने के चांस कम है।

साथ ही दिशा वकानी के फैंस अभी भी सोशल मीडिया पर पूछ रहे हैं कि वह शो में दोबारा कब एंट्री करेंगी। मशहूर शो TMKOC में दयाभाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी ने शो छोड़ दिया है, लेकिन वह अभी भी चर्चा में रहती है।

आपको तारक मेहता के इस नए किरदार के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये। हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल है तो हमें निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है। धन्यवाद ❤

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *