in

सुरेश रैना के बाद अब Sonu Sood ने इस मशहूर क्रिकेटर की मदद की, ट्वीट करके बताया

बॉलीवुड के सभी कलाकार सभी फिल्मों में अलग अलग किरदार निभाते है। इनके अभिनय के आधार पर हम यह नहीं बता सकते यह अभिनेता किस प्रकार का व्यक्ति है। यह कोई नहीं जानता, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कलाकार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके स्वभाव को आप भली-भांति जानते हैं।

हमारे पूर्वज सही कहते है की कभी ‘हार मत मानो। ऐसा लगता है जैसे आदमी पैसे के लालच में फंस जाता है और इंसानियत को भूल जाता है। उसके पास जो है उससे ज्यादा उसके पास आ जाये है। इसकी उम्मीद करता है।

बॉलीवुड का एक ऐसा विलेन है जो फिल्मों में बदमाशों के रोल करने के बाद भी असल जिंदगी में हीरो है वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद हैं! गरीब परिवार से आने वाला यह अभिनेता आज कई गरीब लोगों की मदद कर रहा है। उन्होंने केवल इतना ही दिखाया कि वह कितना भी आसमान को छू लें, उसके पैर जमीन पर होने चाहिए।

लॉकडाउन में जो लोग दूसरे राज्य में काम करते है। उनके पास कोई काम और पैसा न होने कारण लोग पैदल ही घर की तरफ निकलने पड़े थे।

लेकिन अब लगता है कि उसी अभिनेता ने अपना ध्यान दूसरी जगह स्थानांतरित कर लिया है। कलकत्ता के गेंदबाज हरभजन सिंह ने कुछ दिन पहले सोनू सूद से मदद के लिए फोन किया था। हरभजन ने ट्वीट करके भी मदद मांगी थी। उन्होंने अपील करते हुए कहा था कि रेमडेसीवीर इंजेक्शन की बहुत सख्त जरूत है।

सोनू सूद ने जब इस ट्वीट को देखा तो उन्होंने तुरंत इस पर कार्रवाई की और हरभजन सिंह की मदद की। हरभजन सिंह के ट्वीट में उनका नंबर और पता भी शामिल था। कुछ दिन पहले सुरेश रैना ने भी अपने परिवार के सदस्य के लिए ऑक्सीजन की मदद मांगी थी सोनू सूद ने उस दौरान भी आगे आकर फौरन मदद की।

हम इसके बदले सोनू सूद को कुछ दे तो नहीं सकते लेकिन हम उनकी फिल्में देखकर उनका उत्साह बढ़ा सकते हैं। अगर आपको सोनू सूद पर गर्व है तो हमें कमेंट में जरूर बताएं।

आपको इन सोनू सूद की यह खबर जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये. हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें. अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल है तो हमें निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है. धन्यवाद

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *