in

अब चौथी बार फिर से पिता बनने वाले है, सैफ अली खान, बताया अपने बच्चों के साथ समय बिताना कितना जरूरी है…

करीना कपूर अभी कुछ समय में अपने दूसरे बच्चें को जन्म देनी वाली है। करीना और सैफ अली खान की शादी 2012 में हुई थी। जिसके बाद उनका एक बेटा हुआ जिसका नाम जो फ़िलहाल सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। सैफ अली खान अभी पैटरनिटी लीव पर है। अभी सैफा अली खान अपने बच्चो के साथ ही पूरा समय बिता रहे है।

सैफ अली खान के अभी 2 बेटे है और 1 बेटी है। सैफ अली खान को उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह से 2 बच्चे थे, जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है। सैफ अली खान ने एक मैगज़ीन से इंटरव्यू देते हुए बताया की जिसके घर में नवजात बच्चा हो, कैसे अपना काम ठीक से कर पायेगा। अगर आप अपने बच्चों का बचपन नहीं देख पाते हो और उनको अपना समय नहीं दे सकते हो तो आप यह गलती कर रहे हो।

अपने परिवार को लेकर सैफ अली खान ने बताया की में एक अभिनेता हूँम मुझे एक्टिंग करना बहुत पसंद है। इसके आलावा में अपना ज्यादातर समय अपने परिवार के साथ ही बिताता हूँ, उनके साथ घूमना, पार्टी, ड्रिंक और खेलना मुझे सबसे अधिक पसंद है।

करीना ने बताया की वह अपने पहले बच्चे के जन्म के दौरान काफी नर्वस थी। इस बार मुझे काफी कॉंफिडेंट लग रहा है। करीना कपूर ने टाइम्स नाउ के इंटरव्यू में बताया की मुझे इस बार ऐसा लगता है की में पहले से भी ज्यादा कॉंफिडेंट हूँ। इससे पहले मुझे काफी नर्वस और चिड़चिड़ाहट मसहूस होती थी। लेकिन इस बार ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा।

जब करीना से पूछा गया की आप प्रेग्नेंसी के बाद भी काफी फिल्मों और टीवी शोज में दिखाई दे रही थी। इसके जवाब में करीना ने बताया की भारत में लोगो की ऐसी सोच क्यों है की एक प्रेग्नेंट महिला काम नहीं कर सकती? मैंने पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान काम किया था और में डिलीवरी होने के बाद भी काम करती रहूंगी। अगर आप एक्टिव हो तो आप बच्चे की सेहत भी बहुत अच्छी बनी रहेगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *