नोरा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा पूरी रात होटल में….

0
141

नोरा फतेही आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम बन चुका है। नोरा फतेही बॉलीवुड में अपने लाजवाब आइटम सोंग्स के लिए जानी जाती है।इन्होंने हाल के कुछ वर्षों में ऐसे आइटम सोंग्स किए हैं इसे देखने के बाद हर को इनका दीवाना हो चुका है। हालांकि सूत्रों की माने तो नोरा फतेही को अपनी पर्सनल लाइफ में काफी ज्यादा दिक्कतो से जूझना पड़ा। खबरों की माने तो एक बार में बॉलीवुड के अभिनेता संग रिलेशनशिप में आई थी जिसके बाद उन्हें काफी ज्यादा दर्द सहना पड़ा।

Did you know Nora Fatehi once worked as a waitress | Filmfare.com

सूत्रों की माने तो एक इंटरव्यू के दौरान अपनी जिंदगी के बीते कल के बारे में अपने चाहने वालो को बताया । साथ ही अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह बॉलीवुड अभिनेता अंगद बेदी संग 2 साल रिलेशनशिप रह चुकी है। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने और अंगद बेदी के रिश्ते के बारे में कई खुलासे किए। अभिनेत्री बॉलीवुड के अभिनेता अंगद ने के संग 2 साल रिलेशनशिप में थी यह बात 2015 की मानी जाती है।

Nora Fatehi

नोरा फतेही अब बॉलीवुड की एक टॉप डांसरों में से एक मानी जाती हैं। आज जो भी मुकाम हासिल किया है वह अपनी मेहनत से और अपने दम पर किया है। साथ ही अभिनेत्री को अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी कठिनाइयों का भी सामना करना पड़ा था अभिनेत्री ने डांसिंग शो के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़े कहीं राज लोगों के सामने खोलें। अभिनेत्री ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड का नाम ना लेते हुए इशारों इशारों में ही उन्हें काफी कुछ सुना दिया।

Nora Fatehi showing her sexy body in animal print dress : r/faptodesiactress

बता दे की नोरा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा की , ‘हर लड़की की जिंदगी में एक बार ऐसा होता ही है, जब उन्हें यह सब झेलना पड़ता है जब उसका दिल टूट जाता है। उन्होंने यह भी बताया कि ब्रेकअप के 2 महीने बाद तक उनके लिए ठीक से काम कर पाना काफी कठिन था। उन्होंने कहा कि उस समय उन्होंने जो कुछ भी अनुभव किया उससे उनकी पूरी जिंदगी ही बदल गई। साथ ही उन्होंने कहा कि उनके साथ बिताया हर पल मेरे लिए खास मालूम होता है लेकिन एक पल हमेशा के लिए यादगार बन गया जब वह साथ में होटल में थे।

Nora Fatehi : ప్రాణమొచ్చిన అజంతా శిల్పంలా నోరా ఫతేహి.. అప్సరసలు కూడా  దిగదుడుపే.. - Bollywood Hot Queen Nora Fatehi looks like a Greek goddess in  a silver lehenga See Actress Stunning Pics srd ...

अभिनेत्री अपनी उन बीती बातों को याद करके इमोशनल दिखाई दी। साथ ही उन्होंने बताया कि वह कैसे वेकेशन पर जाया करते थे। लेकिन उसे मुझे कई बार होटल के कमरे में परेशान किया साथ ही सूत्रों की मानें तो नवरा ने यहां तक कह दिया कि उन्होंने कई बार मुझे पीटने की भी कोशिश की। लेकिन अपने इस रिलेशनशिप के लिए मैंने यह सब सहन किया लेकिन जब बात हद से काफी ज्यादा आगे बढ़ती दिखाई थी तो मुझे इस सबसे अलग हटना पड़ा। मेरे लिए यह काफी कठिन था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here