तारक मेहता की अंजली भाभी की ये बातें नहीं जानते। अभी तक कर चुकी है, इतने लड़को के साथ…

0
172

सब टीवी का सबसे मशहूर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक समय में भारत के हर घर में देखा जाता था। इस शो के सभी किरदार अपने अनोखे अंदाज के लिए बहुत जाने भी जाते है। इस शो के ज्यादातर अदाकार ने यहां तक पहुंचने के लिए काफी ज्यादा स्ट्रगल किया है और आज वो सफलता की उचाईयो पर है।

इस शो में बहुत सारे किरदार है, उनमें से हम आज आपको अंजली मेहता के बारे में बताने वाले है। अंजली भाभी का किरदार करने वाली अभिनेत्री का नाम है नेहा मेहता। नेहा मेहता ने इस इंडस्ट्री से जुड़े रहने के लिए काफी फिल्मो में काम किया था, इन्होने बी ग्रे’ड जैसी फिल्मो में भी काम किया था। जिससे वह लाइमलाइट का हिस्सा रह सके।

इस शो में नेहा मेहता कॉफी सीधी सादी दिखाई देती है, लेकिन असल जिंदगी में बिलकुल भी ऐसी नहीं है। नेहा मेहता ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत मुंबई आकर शुरू की थी, फिर इन्होने हिंदी और गुजराती के टीवी शोज में अपने अभिनय खूब सुर्खिया बटोरी।

नेहा मेहता ने कई गुजराती फिल्में जैसे Janmo Janm, Prem Ek Pooja, Better Half कई गुजरती फिल्मों में काम किया। काफी साल तक गुजरती फ़िल्मी थिएटर में काम करने के बाद नेहा मेहता ने सबसे पहले टीवी सेरिएल डॉलर बहु में काम किया। उसके बाद बाद नेहा ने भाभी सीरियल में भी काम किया।

एक के बाद एक कई टीवी सीरियल में काम करने के बाद 2007 में एक्टिंग छोड़ कर न्यूयोर्क से फिल्म मेकिंग की पढ़ाई करके नेहा को तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने का मौका मिला। 12 साल तक इस शो में काम करने के बाद नेहा मेहता ने इस शो को भी अलविदा कर दिया।

नेहा मेहता ने अपने करियर के शुरुआत समय में बी ग्रेड फिल्मो में भी काम किया जिसके कारण उनको लोगो ने काफी ज्यादा ट्रोल भी किया था। इसके बाद ने बी ग्रेड जैसी फिल्मो में काम करने से मना कर दिया। और फिर केवल पारिवारिक फिल्म और सीरियल में काम करना शुरू कर दिया।

नेहा मेहता की असल जिंदगी

अब अगर बात करें नेहा मेहता की असल जिंदगी की तो वो असल जिंदगी में टीवी वाली अंजली भाभी से बिलकुल अलग है। नेहा मेहता को TMKOC में तारक मेहता की एक सख्त पत्नी के रूप में दिखाया गया था। लेकिन यह बात बहुत कम लोग जानते की नेहा मेहता अपनी रियल लाइफ में सिंगल है।

पुरानी अंजली भाभी के बारे में आपको यह सभी बातें जानकर कैसा लगा हमे कमेंट करके जरूर बताये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here