Shraddha Kapoor, Sara Ali Khan और इस Heroine के घर आयी NCB की टीम, सबसे होगी पूछताछ

मीडिया TRP के लिए अभिनेत्री का नाम ले रही है, मीडिया ऐसे ही इनके बारे में अफवा फैला रही है और मीडिया इस केस से ध्यान हटाने की कोशिश कर रही है। लेकिन वो लोग क्या कहेंगे जब NCB ने ही ऑफिसियल कर दिया है की इन सभी अभिनेत्रियों का नाम है और इन्हे समन भी भेज दिया है।

और अब तो सामने भी आ गया है क्योंकि NCB से कुछ लोगो को सारा अली और श्रद्धा कपूर के घर के बाहर देखा गया है। माना जा रहा है की NCB इनके घर गयी थी इन्हे समन देने के लिए।

इन दोनों ही अभिनेत्री को 26 सितम्बर को बुलाया गया है, यानि की इतने दिनों से जिन बातो को अफवा बताया जा रहा था, वो सब अब सच होता जा रहा है। अगर मीडिया या लोगो का मुँह बंद करवा दिया जाता, तो क्या यह मामला आज यहाँ तक पहुँचता। सुशांत सिंह और बॉलीवुड का यह पूरा मामला जनता का है और मीडिया का है। इन दोनों की तालमेल से ही यह केस आज यहां तक पहुंचा है और बॉलीवुड की गंदगी सामने आ रही है।

सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को अब नोटिस जारी कर दिए गए। रात के वक्त ही NCB की टीम इनके घर के बाहर नज़र आयी है। 26 सितम्बर को इन दोनों ही अभिनेत्री को NCB के सामने हाजिर होना होगा। और बताना होगा आयलैंड पर किस तरह की पार्टी होती है। सारा अली खान के लिए रिहा ने तो यह भी बताया की उनका अपना एक अलग सप्लायर था।

इन सभी बातो के लिए अब जल्द ही पूछताछ होगी। रिहा ने अपनी फ्रेंड Smita Parikh को कहा था की अगर में फंसी तो में सबको फसाऊँगी। और सबके नाम सामने लेकर आउंगी, और रिहा ने यह सब कर भी दिया।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment