in ,

कैमरा को देखता ही मुँह छुपा लिया अमिताभ बच्चन की पोती, कर रही थी कुछ ऐसा काम

मुंबई में कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा जुहू के पीवीआर में एक मिस्ट्री बॉय के साथ दिखाई दी थी। जैसे ही दोनों मूवी देख कर बाहर निकले, तो फोटोग्राफर ने उनकी फोटोस क्लिक करने वहां पहुंच गए। कार में बैठने से पहले नव्या मुस्कुराती नजर आ रही थी।

वही जैसे ही दोनों कार में बैठे तो कैमरा से बचने के लिए दोनों ने अपने टीशर्ट से मुंह छुपा लिया। हालांकि अब ऐसा कहा जा रहा है, कि यह मिस्ट्री बॉय कोई और नहीं बल्कि जावेद जाफरी का बेटा मीजान है। एक सोर्स के मुताबिक नव्या और मिजान दोनों एक ही फ्रेंड सर्कल के हैं।

बीते कुछ समय से दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं और उन्हे एक दुसरे के साथ घूमना फिरना पसंद करते हैं दरअसल नव्या कुछ समय के लिए ही मुंबई आती है और इसके बाद उन्हें वापस पढ़ाई के लिए यूएस जाना पड़ जाता है। बता दें, कि जावेद जाफरी का बेटा मिज़ान भी बॉलीवुड में एंट्री करने की इच्छा रखता है। जावेद जाफ़री की फैमिली लाइमलाइट से काफी दूर रहती है। लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी बेटी अलावया काफी चर्चा में थी।

दरअसल अलाविया बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की काफी जबरदस्त फैन है और उनके साथ अलाविया ने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। बता दूं, कि जावेद जाफरी के तीन बच्चे हैं, अलाविया के अलावा उनके दो बेटे भी हैं मिज़ान और अब्बास जाफरी उनकी पत्नी का नाम हबीबा जाफरी है।

यही नहीं बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा ने लंदन के सेवेन ऑक्स स्कूल से पढ़ाई की है। फिलहाल वे न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में अपनी आगे की पढ़ाई कर रही हैं। लंदन के सेवेन ऑक्स स्कूल में शाहरुख के बेटे आर्यन ने भी पढ़ाई की है। ऐसे में नव्या और आर्यन दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। न

व्या अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता की बेटी है और वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इतना ही नहीं वह अक्सर फ्रेंड के साथ पार्टी इंजॉय करते दिखाई देती है। नव्या की शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ भी काफी अच्छी दोस्ती है। कई बार फ्रेंड के साथ वे दोनों पार्टी करते नजर आते हैं।

वही 19 साल की नव्या श्वेता बच्चन नंदा के साथ पार्टी  और डिफरेंट फैशन इवेंट में भी नजर आती है। बता दूं, कि नव्या के पिता निखिल नंदा एस्कॉर्ट ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर है। नव्या को प्यानो बजाना बेहद पसंद है, पहले एक फोटो सामने आई थी जिसमें नव्या अपने नाना जी यानी अमिताभ बच्चन के साथ पियानो बजाते दिखाई दे रही थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *