अरबों रूपए उड़ा कर मुकेश अंबानी ने मनाया अपने पोते का जन्मदिन,जाने क्या खास किया….

0
159

रिलायंस इंडस्ट्री के कर्ता-धर्ता और एशिया के सबसे बड़े बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी अपनी लाइफस्टाइल से चर्चा में रहते हैं। मुकेश अंबानी ने अपनी पोते का जन्मदिन 10 दिसंबर को बहुत ही ज्यादा धूमधाम से मनाया।पार्टी में आए हर अतिथि पार्टी की धूमधाम देख कर हैरान हो गए। मुकेश अंबानी ने अपने पोते के जन्मदिन पर कुछ विशेष तैयारी की थी।

पिछले शुक्रवार को अकाश अंबानी शलोका अंबानी के पुत्र पृथ्वी आकाश अंबानी 1 साल के हो चुके हे। मुकेश अंबानी ने अपने पुत्र पृथ्वी के जन्मदिन पर जामनगर स्थित फार्म हाउस पर ग्रैंड सेलिब्रेशन आयोजित किया था। इस सेलिब्रेशन में कई जानी-मानी हस्तियां भी पाउची थी और सबने मुकेश अंबानी के पोते पृथ्वी को आशीर्वाद भी दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुकेश अंबानी ने अपने पोते के जन्मदिन के अवसर पर गरीबों को खाना और अनाथालय में दान दिया। मुकेश अंबानी ने अपने पोते को जन्मदिन पर विदेश से खिलौने मंगा कर दिए। मुकेश अंबानी के पोते के जन्मदिन की सेलिब्रेशन की बाते सामने आई है। शुमार मुकेश अंबानी ने पोते पृथ्वी का पहला जन्मदिन बीते शुक्रवार को जामनगर के रिसोर्ट में बनाया धूमधाम से मनाया।

सूत्रों की माने तो अंबानी परिवार ने पृथ्वी के पहले जन्मदिन के अवसर पर आसपास के सभी गांव में भोजन की व्यवस्था की थी। जिसमें आसपास के गांव के 50,000 ग्रामीण शामिल थे। इसी मौके पर अंबानी परिवार ने देश के लगभग 150 अनाथालय में समारोह आयोजित करवाया था। और इन अनाथालय को दान भी दिया था।और इसके बदले अपने पोते के लिए आशीर्वाद कमाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here