चेहरे के कारण लोगों ने किया मौनी राॅय को टोल, लोगों ने कहा प्लास्टिक सर्जरी की दुकान

0
162

टीवी रियलिटी शो की जानी मानी अभिनेत्रियों मे से एक हैं, मौनी राॅय। अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से जल्द ही बॉलीवुड मे एंट्री करने वाली है, मौनी राॅय। काफी समय से मौनी राॅय शोबिस की दुनिया में बिजी है। फैंस ने मौनी राॅय के चेहरे पर हुए बदलाव को लेकर उन्हे काफी टोल किया है।

मौनी राॅय ने अपने करियर की शुरुआत एक टीवी रियलिटी शो ‘सास भी कभी बहू थी’ से की। उस समय मौनी राॅय का जो चेहरा फैंस के सामने आया। वह अब पुरी तरह से बदल गया है। हाल ही में मौनी राॅय को मुम्बईएयरपोर्ट पर देखा गया है। उन्होने व्हाइट शर्ट और ब्लेक पेंट पहनी हुई थी। साथ मे व्हाइट शूज पहने नजर आई मौनी राॅय।

मौनी राॅय इस लुक मे काफी खुबसूरत नजर आई। लेकिन चेहरे के कारण लोगों ने उन्हे काफी ट्रोल किया। लोग उन्हे प्लास्टिक सर्जरी की दुकान कहकर पुकारने लगे। हाल ही में पैपराजी वीरल भयानी ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है।

विडियो के कमेंट में एक यूजर्स ने कहा कि मौनी राॅय के चेहरे का कौन-सा हिस्सा असली हैं। एक यूजर्स ने कहा ‘लिप जाॅब, नोज जाॅब,फेस लिफ्ट’। मौनी राॅय को टोल करते हुए एक यूजर्स ने कमेंट कर कहा कि मौनी राॅय प्लास्टिक सर्जरी से नहा कर आई हैं।

एक अन्य यूजर्स ने कहा कि यह आर्टिफिशल लुक नैचुरल लुक नही है। मौनी राॅय इन दिनों डांस दिवाने जूनियर की जज के रूप मे नजर आ रही हैं। अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ मे भी नजर आने वाली हैं, मौनी राॅय।

हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज़ किया गया है। अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ धर्मा प्रोडक्शन की सबसे महंगी फिल्मों में से एक हैं। यह एक ट्रायलाॅली हैं। अयान मुखर्जी की यह फिल्म इस साल 9सितम्बर को रिलीज़ होने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here