आईफा अवार्ड 2022 के फंक्शन में आराध्या बच्चन को कुछ इस तरह संभाला माँ ऐश्वर्या राय ने, लोगो ने कहा नज़र न लगें

0
288

बॉलीवुड एक्टर ऐश्वर्या राय अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए काफी सुर्खियों में रहती हैं। ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन आजकल काफी चर्चा में हैं। बॉलीवुड के हर इवेंट में आराध्या बच्चन ऐश्वर्या राय के साथ नजर आती हैं। कान फिल्म फेस्टिवल के बाद अब आईफा मे नजर आई ,आराध्या बच्चन।

इस इवेंट में आराध्या बच्चन ने काफी खुबसूरत गाउन पहना हुआ था। आईफा 2022 अवार्ड फंक्शन इस साल दुबई में हो रहा हैं। फंक्शन लेट रात तक चलने के कारण आराध्या बच्चन काफी थकी हुई नजर आई। इस दौरान ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या को सभालते देखा गया।

आराध्या बच्चन की कई तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है। आराध्या की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमे आराध्या बच्चन थकान के कारण माँ के कंधे पर सिर रखकर सोती नजर आई। ऐश्वर्या बेटी आराध्या को सभालने के साथ उसे प्यार करते नजर आई।

इस तस्वीर को फैंस ने काफी पसंद किया और कमेंट में फैंस ने माँ बेटी की इस जोड़ी को बेस्ट जोड़ी कहा। एक यूजर्स ने कमेंट कर कहा, हाय नजर ना लग जाये। वही दूसरे यूजर्स ने कमेंट में कहा ‘सो स्वीट’। आराध्या बच्चन अभी केवल 10 साल की है।

लेकिन वह एक सेलीबेटी की तरह काफी चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी आराध्या बच्चन के काफी फैन पेज हैं। आये दिन आराध्या बच्चन के स्कुल विडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here