in

मोनालिसा और विक्रांत सिंह स्टार प्लस के शो स्मार्ट जोड़ी में खुलासा किया की शादी के बाद भी मोनालिसा उठाती है घर का खर्चा

इन दिनों स्टार प्लस का शो स्मार्ट जोड़ी लोगो का पसंदीदा शो बना हुआ है। टीवी की फेमस जोड़ियां शो में अपने पार्टनर के साथ दिखाई दे रहे हैं। शो में जोड़ियां अपने शादीशुदा जिंदगी के अच्छे बुरे पल अपने फैंस के साथ शेयर करते नजर आ रहे हैं।

शो की जोड़ी मोनालिसा और उनके पति विक्रांत सिंह ने शो में बताया की जब मेरे पास काम नहीं था उस समय उनकी मां को पैरालाइज का अटैक आया था और उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं थे उस समय मोनालिसा ने सारा घर का खर्चा और हॉस्पिटल का खर्चा उठाया था।

विक्रांत आगे बताते हैं की मोनालिसा अपने परिवार का खर्चा भी खुद ही उठाटी हैं और मेरे परिवार का खर्चा भी मोनालिसा ने ही उठाया मुझे कभी यह महसूस नहीं होने दिया कि मेरे पास पैसे नहीं है। यह बात शुरू होती है जब शो के होस्ट मनीष पूछते है की घर में समान कोन लाता है।

शो मे अंकिता लोखंडे विक्की जैन, हिमालय भाग्यश्री, नील भट्ट ऐश्वर्या शर्मा, गौरव तनेजा रितु राठी, अर्जुन फेमस जोड़ियां भी शो का हिस्सा है। शो मे हर हफ्ते मजेदार डांस करवाया जाता है जोड़ियों से।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.