पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद आमिर अपनी ही वकील के साथ चलाया लव अफेयर

0
231

पाकिस्तानी क्रिकेटर अक्सर सुर्खियों में बने रहते है। फिर चाहे उनकी क्रिकेट मैदान में बेलेबाज़ी हो या निजी जिंदगी में दिए गए बयान हो। पाकिस्तानी तेज़ गेंद बाज़ मोहम्मद आमिर पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में बने हुए है। आमिर खान के मुताबिक उनके पास UK कार्ड है क्योंकि उनकी पत्नी नर्जिस खान शादी से पहले वहा की नागरिक थी।

वैसे अगर बात करें इन दोनों की लव स्टोरी की तो वो काफी दिलचसप है। साल 2010 में जब आमिर पर मैच फिक्सिंग के आ’रोप लगे थे, उस दौरान नर्जिस खान ही उनका केस लड़ रही थी।

आमिर के साथ कोर्ट में सुनवाई करते करते ही यह दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे। और इनमे नजदीकियां बढ़ गयी थी। वैसे मैच फिक्सिंग के आ’रोप में आमिर को 5 साल तक क्रिकेट खेलने को नहीं मिला था। लेकिन नर्जिस और आमिर की लव स्टोरी शुरू हो चुकी थी। दोनों ने साल 2016 में एक दूसरे से शादी कर ली थी।

साल 2016 में ही आमिर ने एक बार से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की लेकिन 2020 टीम पाकिस्तान की आंतरिक राजनीति के कारण उन्हे क्रिकेट से अलविदा कहना पड़ गया।

अब खबरें आ रही है की आमिर एक बार फिर आईपीएल से अपने करियर की शुरुआत करना चाहते है। टेस्ट क्रिकेट मैच से संन्यास लेने के बाद अब आमिर ब्रिटिश की नागरिकता लेकर ब्रिटेन ही रहने की सोच रहे है।

आपको मोहम्मद आमिर और उनकी पत्नी नर्जिस खान के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। धन्यवाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here