in

शादी होने के बाद भी मिथुन चक्रवर्ती ने इस अभिनेत्री के साथ चलाया अफेयर, बीवी को पता चलने के बाद किया कुछ ऐसा…

बॉलीवुड में अक्सर कोई न कोई अपने लव अफेयर के कारण सुर्खियों का हिस्सा बना रहता है। अगर यहां किसी का अफेयर भी चल रहा है तो उसे लोगो से छुपाना कर रखना थोड़ा मुश्किल है। आजकल किसी स्मार्टफ़ोन और सोशल मीडिया के कारण कोई भी ख़बर इंटरनेट पर पुरे विश्व में देखते देखते ही वायरल हो जाती है।

लेकिन आज इस लेख में हम आपको 80 के दशक में सबसे मशहूर जोड़ी के बारे में बताएंगे, जिसने उस समय पर खूब सुर्खिया बटोरी। आज हम आपको मिथुन चक्रबोर्ती और श्रीदेवी के लव अफेयर के बारे में बताएंगे। मिथुन उस समय एक सुपर स्टार थे। और कोई अभिनेता और अभिनेत्री उनके साथ उनकी फिल्मो में काम करना चाहते थे।

मिथुन चक्रबोर्ती अपने अभिनय और लव लाइफ के  सुर्खियों में अपना हिस्सा बना ही लेते थे। फिल्म जाग उठा इंसान से श्रीदेवी और मिथुन दा के बिच रिलेशन की अफ़्फ़ाहे उस समय न्यूज़ में छायी रहती थी। उस मिथुन दा शादी शुदा थे। और श्रीदेवी को मिथुन दा की शादी के बारे में पता था।

मिथुन दा की पत्नी योगिता बाली को जब श्रीदेवी और मिथुन के अफेयर के बारे में पता चला, तब योगिता बाली ने ऐसा कदम उठाया जिससे सभी के होश उड़ गए थे। ऐसा बताया जाता है की योगिता बाली ने उस समय आ’त्मह’त्या करने की कोशिश की थी। योगिता बाली किसी भी हालत में मिथुन दा को नहीं छोड़ना चाहती थी।

बाद में योगिता बाली ने मिथुन और श्रीदेवी के रिश्ते को स्वीकार भी कर लिया था। योगिता बाली को श्रीदेवी को अपनी सौतन बनाने में कोई परेशानी नहीं थी। मिथुन चक्रबोर्ती का श्रीदेवी के साथ अफेयर 3 साल तक रहा।  बाद में श्रीदेवी को लगने लगा की मिथुन अपनी पहली पत्नी योगिता को नहीं छोड़ सकते।  तो जिसके कारण श्रीदेवी ने मिथुन चक्रबोर्ती को छोड़ दिया था।

जिसके बाद 1988 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे। इंटरनेट पर मौजूद खबरों के मुताबिक श्रीदेवी और मिथुन ने साल 1985 में चुप चाप मंदिर में जाकर शादी भी कर ली थी। लेकिन इन खबरों के बारे में इन दोनों में से किसी ने भी कुछ नहीं बताया। मिथुन से अलग होने के बाद श्रीदेवी और बोनी कपूर के बिच दोस्ती बाद गयी और बाद में इन दोनों ने 1996 में शादी कर ली थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *