in

कूड़े के ढेर में मिली बच्ची को गोद लिया था मिथुन चक्रवर्ती ने, आज दिखती है बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी ज्यादा खूबसूरत

मिथुन चक्रवर्ती ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन किया है। उन्होंने अपने अभिनय और डांस से सभी को अपना दीवाना बना लिया था। आज हम आपको मिथुन डा की बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

मिथुन दा की अपनी कोई बेटी नहीं है, लेकिन एक बार उन्होंने एक लड़की को कूड़ेदान में पड़ा देखा तो मिथुन चक्रवर्ती ने उस लड़की को गोद ले लिया था।

मिथुन चक्रवर्ती की खूबसूरत बेटी का नाम दिशानी चक्रवर्ती है। दिशानी चक्रवर्ती ने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग का कोर्स किया है। अपने पिता मिथुन चक्रवर्ती की तरह दिशानी चक्रवर्ती भी फिल्मों में काम करके अभिनय के क्षेत्र में अपना नाम बनाना चाहती हैं।

हम आपको बताना चाहते हैं, दिशानी चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मिथुन चक्रवर्ती का कहना है कि अगर उनकी बेटी बॉलीवुड में करियर बनाना चाहती है तो उन्हें इस बात से बेहद खुशी होगी।

दिशानी चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर अपने हॉट और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं। दिशानी के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके फोटो देख कर हर कोई उनका फैन हो जायेगा।

दिशानी चक्रवर्ती भी बाकि स्टार किड्स की तरह ही बॉलीवुड में आने से पहले ही पॉपुलर हो चुकी है। दिशानी के सोशल मीडिया पर लाखो फोल्लोवेर्स है।

मिथुन चक्रवर्ती और योगिता बाली के तीन बच्चे हैं, महाक्षय, उष्मे और नमाशी चक्रवर्ती। दिशानी चक्रवर्ती को इन तीनों भाइयों से बहुत प्यार मिलता है। कई दिनों से यह खबरें आ रही है कि दिशानी चक्रवर्ती जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

यह आर्टिकल पड़ कर आपको कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताये। और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *