in

अवनीत कौर को छोटी ड्रेस पहन चढ़ा मिरर सेल्फी का क्रेज, फोटोस हुई वायरल..

छोटे पर्दे की क्यूट और हॉट एक्ट्रेस अवनीत कौर हर समय सोशल मीडिया पर छाई रहती है। अवनीत कौर जैसे ही कोई भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है वह मिनटों में ही वायरल हो जाती है। इनके लुक्स ने तो हर किसी को अपना दीवाना बना ही रखा था लेकिन इनकी एक्टिंग ने लोगों को इनका फैन बनने पर मजबूर कर दिया। वही सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग कैसे बड़े बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। इसके साथ ही अपने हॉट अवतार को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनती है।

इनकी हर पोस्ट का इनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। इनकी हर तस्वीर पर रोजाना लाखों लाइक आते हैं। हाल ही में फिर से अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर को जारी तस्वीरें पोस्ट की इसके बाद अवनीत कौर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां जुटा रही है। अपनीत कौर ने शीशे के सामने खड़े होकर शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड और क्यूट से अंदाज में कुछ फोटोस अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की जो मिनटों में ही वायरल हो गई। अवनीत कौर अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं जिसको देख उनके फैंस इन फोटोस को लाइक करें बिना नहीं रह पाते।

हाल ही में अवनीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की जिसके बाद सोशल मीडिया पर अवनीत कौर हर जगह चर्चा का विषय बन गई। अवनीत ने जो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं उसमें वह छोटी और रिवीलिंग ड्रेस पहन शीशे के सामने खड़े होकर बोल्ड और सेक्सी अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं। यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है। और इनके फैंस इन फोटोस की तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं। आपको बता दें कि अब तक इन फोटोस को करीबन 6,80,000 लोग लाइक कर चुके हैं।

इसके साथ ही आपको बता देगी अवनीत कौर मात्र 21 साल की है। और अवनीत कौर के इंस्टाग्राम पर 31.1 मिलियन फॉलोअर्स है। इतनी छोटी सी उम्र में ही इन्होंने किसी बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटी के जैसी पहचान बना रखी है।इसके साथ ही अवनीत कौर पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ दोनों को ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। उनके फैंस भी उनकी फोटो को जमके लाइक और कमेंट करते हैं।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.