मीरा राजपूत ने शेयर किये बेडरूम सीक्रेट्स, फेवरेट पोजीशन पर बोली “शाहिद ही बताते है क्या करना है”….

0
159

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता शाहिद कपूर अक्सर अपनी एक्टिंग लुक्स के चलते फैन फेवरेट बने रहते हैं। शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में जब वे मेट कबीर सिंह पद्मावत जैसी फिल्मों को अपनी एक्टिंग के दम पर सुपरहिट बनाया है। इसी दौरान वह बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई दिए हैं। वहीं सूत्रों की माने तो अभिनेता का करीना कपूर और कंगना रनौत जैसी अभिनेत्रियों के साथ अफेयर भी रह चुका है।इस बाद साल 2015 में शाहिद ने मीरा राजपूत से शादी कर ली जिसका फिल्मी बैकग्राउंड से कोई लेना-देना नहीं था।

सूत्रों की मानें तो मेरे आज पूरे शाहिद कपूर के बीच अरेंज मैरिज हुई थी। लेकिन आज भी देखा जाए तो इन दोनों के बीच लव मैरिज कपल से भी ज्यादा प्यार है।वही दोनो एक दूसरे के लिए खुल के बोलते हुए भी दिखाई भी देते है । मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनो ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बेडरूम सीक्रेट से भी पर्दा उठा दिया था। इसके साथ ही उनकी निजी जिंदगी के बारे में पूछे गए सवालों पर भी उन्होंने बेधड़क और बेबाकी से जवाब दिए।

सूत्रों की मानें तो यह वाक्य तब देखने को मिला था जब मीरा राजपूत और शाहिद कपूर साल 2015 में नेहा धूपिया के शो ‘वॉग बीएफएफ’ में पहुंचे थे। इसी दौरान नेहा ने यह सवाल पूछ लिया कि बेड पर आप दोनों की फेवरेट पोजीशन कौन सी है।तभी शाहिद तो इस सवाल पर शर्माते दिखाई दिए जबकि मीरा इसपर बेबाकी से जवाब देती दिखाई दी।

मीरा राजपूत ने कहा कि हमेशा शाहिद ही उन्हें बताते हैं कि बेड पर क्या करना है। साथ ही मुझे ऐसा लगता है कि वह कंट्रोल फ्रीक है और हमेशा बताते रहते है कि अब क्या करना है।और उन्होंने यह भी बताया की जब भी वह अपनी फैमिली के साथ बैठा होता है तो मुझे उसे किस करने में कोई हिचकिचाहट नहीं होती। इसके बाद शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत के लिए बताया कि मैं अक्सर उनके कपड़े पहन कर सो जाती हैं। इसके साथ ही उन्होंने बोला की मीरा रात में उनसे ब्लैंकेट भी छीन लेती हैं और वह ठंड में सिकुड़ते रहते हैं।मैं अपनी पत्नी से डर कर रहता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here