फिल्म ‘पद्मावत’ की मेहरूनिसा असल जिंदगी में भी है राजकुमारी, छोटी उम्र में ही कर ली थी लव मैरिज…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री अदिति राव हैदरी 28 अक्टूबर को अपना 36वा जन्मदिन मनाने वाली है। अदिति राव हैदरी ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से अपनी एक अलग पहचान बना रखी है वही आपको बता दें कि फिल्म पद्मावत में मेहरून एटा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री असल जिंदगी में भी एक राजकुमारी हैं। साथ ही शानो शौकत के साथ रहना और जिंदगी जीना इन्हें पसंद भी है।

20+ Aditi Rao Hydari HD Wallpapers und Hintergründe

बता दे की बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री अदिति राव हैदरी एक शाही खानदान से आती है। असल जिंदगी में तो वह राजकुमारी है ही साथ ही बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी वह राजकुमारी का किरदार बखूबी निभाती आई है। फिल्म पद्मावत में भी उन्होंने मेहरून्निसा का किरदार निभाया था जिसकी खूब सराहना भी की गई थी उनका किरदार हर किसी को पसंद आया था।

Aditi Rao hydari, saree lover, telugu actress, HD phone wallpaper | Peakpx

वही बता दें कि अभिनेत्री अदिति राव हैदरी हैदराबाद के शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं। सूत्रों की माने तो एक्ट्रेस अकबर हैदरी की परपोती हैं। इसके साथ ही अदिति असम के पूर्व गवर्नर मोहम्मद सालेह अकबर हैदरी की ग्रैंड भतीजी भी हैं। यही कारण है कि वह एक राजकुमारी सी जिंदगी जीती आई हैं। वही अदिति राव हैदरी ने अपनी खूबसूरती से भी बॉलीवुड में हर किसी को अपना दीवाना बनाया है।

Did you know Aditi Rao Hydari and Satyadeep Mishra are married? - Bollywood  News & Gossip, Movie Reviews, Trailers & Videos at Bollywoodlife.com

सूत्रों की माने तो अदिति राव हैदरी को मात्र 17 साल की उम्र में ही प्यार हो गया था वह भी एक्टर सत्यदीप मिश्रा से। जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दे कि सत्यदीप मिश्रा बॉलीवुड में ही सपोर्टिंग रोल निभाते आए हैं वहीं अदिति राव और सत्यदीप के बीच कुछ समय तक डेटिंग चली और फिर इन दोनों ने शादी कर ली। और आज दोनों अपना जीवन खुशी से जी रहे हैं।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment