मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार के बाद इस बड़े एक्टर के साथ करना चाहती है काम

0
155

मानुषी छिल्लर ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से डेब्यू करने जा रही है। मानुषी छिल्लर की फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। फिल्म में मानुषी छिल्लर ने अक्षय कुमार के अपोजिट काम किया है। आजकल मानुषी छिल्लर अपनी फिल्म के प्रमोशन करने और इंटरव्यू में बिजी है। मानुषी छिल्लर 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। मानुषि हरियाणा की रहने वाली है। अब मानुषी छिल्लर ने फिल्मों में अपना डेब्यू किया है।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान मानुषी छिल्लर से एक इंटरव्यू में पूछा गया की वह किस एक्टर के साथ काम करना चाहती है तो मानुषी छिल्लर ने कहा की वह साउथ के एक्टर रामचरण के साथ काम करना चाहती है। मानुषी ने बताया की उन्हें उनकी फिल्म आरआरआर बहुत पसंद आई। उसके बाद से ही मुझे वह अच्छे लगने लगे में उनके साथ काम करना चाहती हूं। मानुषी से उनकी आने वाली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के बारे में भी सवाल किए गए।

अक्षय कुमार से जब मानुषी के बारे में पूछा गया की वो कैसी एक्टर हैं तो अक्षय ने बताया की वह बहुत प्रतिभाशाली और मेहनती अभिनेता है। इस फिल्म में उनका डेब्यू था लेकिन उनके काम और मेहनत को देखकर कोई नही बता पाएगा की उनका इस फिल्म में डेब्यू है। फिल्म में संयोगिता जैसे किरदार को निभाना नई एक्टर के लिए आसान बात नहीं है लेकिन मानुषी ने बहुत अच्छे से इस किरदार को किया। उनकी पहली ही फिल्म एक ऐतिहासिक फिल्म रही।

इस फिल्म को डॉ चंद्र प्रकाश जी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में मानुषी राजकुमारी संयोगिता के किरदार में दिखेंगी जो सम्राट पृथ्वीराज चौहान की प्रेमिका थी। इस फिल्म में पृथ्वीराज की प्रेम कहानी को दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तब से फिल्म विवादो में घिरी हुई है। इस फिल्म में आपको अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा सोनू सूद, संजय दत्त, आशुतोष राणा, मानव विज, साक्षी तंवर, ललित तिवारी जैसे एक्टर भी फिल्म में अपनी अहम भूमिका में नजर आयेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here