मलाइका हुई सरेआम oops मोमेंट का शिकार, गाड़ी से उतरते ही ड्रेस ने दिया धोका

मलाइका अरोड़ा हिंदी सिनेमा जगत की एक ऐसी कलाकार हैं जो अक्सर ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनती हैं। मलाइका अरोड़ा बेशक ही बॉलीवुड में बहुत कम फिल्मों में दिखाई देती हो लेकिन इसके बावजूद भी उनके फैन फॉलोइंग कमाल की है। मलाइका अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल रहती है और हाल ही में भी उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपनी तस्वीरें अपने चाहने वालों के लिए साझा करते हैं इसके साथ ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। तो एक बार फिर से अभिनेत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह नियॉन कलर की ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं।

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ कार जो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है उसमें अभिनेत्री ने नियॉन कलर का टॉप और पेंट पहन रखी है वीडियो में वह घर से निकलकर पार की तरफ जाती हैं उसके बाद जैसे ही वह कार में बैठने के लिए मुड़ती हैं तब उनकी पेंट धोखा देती है और वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं।

दरअसल वह जो गाड़ी में बैठने के लिए मुड़ती है तब उनकी पेंट धोखा दे देती है दरअसल की पेंट काफी हद तक ट्रांसपेरेंट दिखाई दे रही थी यही कारण है कि मलाइका अरोड़ा को उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा उप्स मोमेंट का शिकार हुई हो इससे पहले भी अभिनेत्री को कई बार शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ी है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment