मलाइका को फिर करनी है दूसरी शादी, मां के डायमंड कंगन पर बोली मैं हूं असली हकदार

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा जोगी सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं। अदाकारा कभी अपनी फोटो और वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर चर्चित रहती है तो कभी अपनी शादी की खबरों को लेकर एक बार फिर से मनाई को लेकर एक खबर सामने आई है।

मां के कंगन की कही बात

दरअसल अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा फिलहाल कोटडी शो मूवी इन मलाइका को लेकर चर्चा में है जहां वह बातों बातों में अपनी बहन अमृता अरोड़ा से कहती है कि वह जल्द ही शादी करने वाली। शो के पहले एपिसोड में मलाइका अपनी बहन अमृता के साथ एक रेस्टुरेंट जाती है।

जहां बनाएगा की बहन अमृता की नजर मलाइका के हाथ में पहने हुए कंगन पर जाती है जहां मलाइका उन्हें बताती है कि यह कहीं डायमंड का है और यह कंगन मां का है तब मलाइका कहती है कि मां की फेवरेट तो तुम हो लेकिन कंगन मेरे पास है। इसी बीच जब अमृता मलाइका से कंगन लेने की बात करते हैं तब मलाइका बातों में कह देती है कि वह जल्द दूसरी शादी करने वाली है तो कंगन की हकदार वह है।

actors malaika arora and amrita arora at 10th 904677 336763m min
मलाइका को फिर करनी है दूसरी शादी, मां के डायमंड कंगन पर बोली मैं हूं असली हकदार 3

जिसके बाद अब हर कोई यह अंदाजा लगा रहा है कि मलाइका अब दूसरी शादी के लिए मन बना कर बैठे हैं और वह जल्द ही दूसरी शादी कर लेंगे हालांकि इस बात को लेकर अभी तक मलाइका ने कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया है कि वह शादी करने वाली है

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment