पहली रात पर ही अर्जुन संग पानी पानी हों गई थी मलाइका, पूरी रात किया फिर ऐसा

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर पिछले काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में है। बता दें कि अभिनेता अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से 12 साल छोटे हैं। वही एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार भी करते हैं और मलाइका के रिश्ते को 5 साल हो चुके हैं वही अर्जुन कपूर के घर वाले इस रिश्ते से खुश नहीं दिखाई देते।

मलाइका अरोड़ा मैं जैसे ही अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान उसके बाद से ही आ गई थी। बता दें कि इन दोनों के बीच 12 साल का एजकैप है लेकिन इसके बावजूद दोनों एक दूसरे को काफी अच्छे से समझते हैं और प्यार करते हैं। वही बता देखी अर्जुन कपूर मलाइका संग उम्र गुजारने का वादा भी कर चुके हैं।

Download Malaika Arora Interview With Anupama Chopra Video Song from FC Interviews :Video Songs – Hungama

इसके साथ इंटरव्यू में मलाइका ने आगे बताया कि अर्जुन कपूर सांग उनकी विदाई पहली रात काफी ज्यादा सुकून से भरी हुई थी। इसका कारण उन्होंने यह बताया कि उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर सबसे खुलकर बात की थी यही कारण है कि उनकी वह रात काफी सुकून से भरी थी। साथ ही मलाइका ने बताया कि उस रात हमने खूब बातें करें और अर्जुन ने मुझे समझाया कि रिश्तो को दोबारा चांस देना चाहिए।

साथ ही मलाइका ने बताया कि जब मैं ने अर्जुन से कहा कि हम दोनों के बीच 12 साल का एक क्या होने के कारण लोग हमें टोल करते हैं तब अर्जुन ने कहा कि हमें खुद पर फोकस रखना है बाकी पर ध्यान नहीं देना। इसके बाद मलाइका ने बताया कि जब मुझे नींद आने लगी तो अर्जुन ने मुझे बोला कि आज सोना नहीं है आज हमें सिर्फ बातें करनी है उसके बाद अर्जुन बेड पर बैठ गए और मैं उनकी गोद में लेट गई और हमने खूब बातें करें और हमें खूब सुकून मिला।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment