in

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपने लव अफेयर पर तोड़ी चुप्पी, कहा- इस रिश्ते को नाम देना चाहते है

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं ।काफी समय से दोनों को साथ देखा जा रहा है। उनको चाहने वाले काफी समय से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी का इन्तजार कर रहे है ।इस दौरान एक बड़ी खबर सामने आई हैं ।जिसमें मलाइका अरोड़ा ने अपनी शादी को लेकर एक बयान दिया है ।

मलाइका अरोड़ा का कहना है कि वे दोनों इस रिश्ते को लेकर बहुत खुश हैं ।दोनों भविष्य में साथ रहना चाहते हैं ।बॉलीवुड एक्टर मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को अपने लिए सही लाइफ पाटनर मानती हैं ।अक्सर दोनों अपने रिश्ते को नई उच्चाई पर ले जाने के बारे में चर्चा करते रहते हैं ।मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपनी अंगेजी वेबसाइट ‘बाॅम्बे टाइम्स ‘के जरिए अपनी निजी जिंदगी से जोड़ी कहीं खास बातों के बारे में चर्चा की है ।

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपने इस रिश्ते को प्लान करते हुए बताया कि अगर हम दोनों एक साथ भविष्य चाहते हैं ।ओर आप ऐसी जगह पर हो जहाँ आप अभी भी रिश्ते को समझ रहे हो।ओर कह रहे हो कि’ओह मुझे नहीं पता ‘लेकर यह मेरे लिये वो जगह नहीं है ।जिस रिश्ते में खडी हो वो बहुत ही खास जगह है ।मलाइका अरोड़ा ने कहा कि मे अपने रिश्ते में उस जगह पर खडी हो जहाँ से में अपने अगले रिश्ते के बारे में सोच सकतीं हो।हम बहुत सी बातो पर चर्चा करते हैं।

दोनों की सोच ओर आइडिया एक- दूसरे से काफी मिलते हैं ।हम एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं ।इसी वजह से दोनों इस रिश्ते को भविष्य में साथ देखना चाहते हैं ।मलाइका अरोड़ा का कहना है कि वो इस रिश्ते को लेकर हँसते हैं ओर मजाक करते रहते हैं । साथ ही अपने इस रिश्ते को लेकर काफी गंभीर भी नजर आये हैं ।

मैं अपने रिश्ते से बहुत खुश ओर निश्चित हो।अर्जुन कपूर मुझे काफी सपुट करते हैं ।मुझे नहीं लगता कि मैं जिंदगी के सारे कार्ड एक साथ खोल पायोगी ।मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से कहती हैं कि मैं तुम्हारे साथ ही बूढ़ी होना चाहती हूँ ।मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को अपने लिए एक दम सही इन्सान मानती हैं ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.