मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते पर किया खुलासा, अर्जुन की उनकी जिंदगी में क्या अहमियत है

0
104

बीते दिनों में मलाइका का कार एक्सीडेंट हो गया था लेकिन अब बिल्कुल ठीक है और मलाइका ने काम पर भी वापसी कर ली है। मलाइका अपने साथ हुए उस हादसे को अभी तक भूल नही पाई है मलाइका ने बताया की अब भी गाड़ी में बैठती हु तो वह हादसा याद आता है। जब एक्सीडेंट हुआ तब सिर्फ मुझे दो लोगो की याद आई और में उन्ही का नाम ले रही थी। इसके साथ ही मलाइका ने अपने और अर्जुन के रिलेशन पर भी खुल के बात की।

मलाइका ने बताया की उस एक्सीडेंट को में कभी नही भूल पाऊंगी। जब मेरी आंख खुली तो मेने देखा मेरे चारो तरफ खून ही खून था। अर्जुन और मेरे दोस्त हॉस्पिटल पहुंचे एक्सीडेंट का पता लगते ही। इस एक्सीडेंट से मुझे सिर पर चोट का निशान आया है। यह निशान मेने एक हफ्ते बाद देखा। ये निशान मुझे एक्सीडेंट की याद दिलाता रहेगा लेकिन इससे में डरूंगी नही। मलाइका ने बताया की एक्सीडेंट के समय मुझे बस मेरी मां और बेटे को याद आ रही थी में बार बार उनके लिए पूछ रही थी।

मलाइका एक्सीडेंट के समय सिर्फ यही दुआ कर रही थी की मैं मर ना जाऊ और मेरी आंखे खराब ना हो जाए। क्योंकि इतनी जल्दी मैं मरना नहीं चाहती और मैं आंखों को भी नही खोना चाहती अपनी। वह हादसा मेरे लिए बहुत डरावना साबित हुआ क्योंकि मुझे कई दिनों तक कार में बैठने से डर लगता था। उस एक्सीडेंट में मलाइका की आंखों में कांच के छोटे छोटे टुकड़े चले गए थे। कुछ भी साफ देख नही पा रही थी उस समय।

इसके साथ ही मलाइका ने अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बात की। मलाइका कहती है की हर रिश्ते में हम उस रिश्ते को आगे तक ले जाने का सोचते हैं। मलाइका ने कहा की मैं अर्जुन के साथ इस रिश्ते में आकर सोचती हु की में खुश हु की मुझे अर्जुन जैसा पार्टनर मिला मैं अर्जुन के साथ बहुत खुश रहती हूं। वह मेरा बहुत ख्याल रखता है। अर्जुन मेरे लिए बहुत सही लाइफ पार्टनर है आगे क्या होता है वह आगे पता लग जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here