मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते पर किया खुलासा, अर्जुन की उनकी जिंदगी में क्या अहमियत है

बीते दिनों में मलाइका का कार एक्सीडेंट हो गया था लेकिन अब बिल्कुल ठीक है और मलाइका ने काम पर भी वापसी कर ली है। मलाइका अपने साथ हुए उस हादसे को अभी तक भूल नही पाई है मलाइका ने बताया की अब भी गाड़ी में बैठती हु तो वह हादसा याद आता है। जब एक्सीडेंट हुआ तब सिर्फ मुझे दो लोगो की याद आई और में उन्ही का नाम ले रही थी। इसके साथ ही मलाइका ने अपने और अर्जुन के रिलेशन पर भी खुल के बात की।

malaikaarora arjunkapoor hd

मलाइका ने बताया की उस एक्सीडेंट को में कभी नही भूल पाऊंगी। जब मेरी आंख खुली तो मेने देखा मेरे चारो तरफ खून ही खून था। अर्जुन और मेरे दोस्त हॉस्पिटल पहुंचे एक्सीडेंट का पता लगते ही। इस एक्सीडेंट से मुझे सिर पर चोट का निशान आया है। यह निशान मेने एक हफ्ते बाद देखा। ये निशान मुझे एक्सीडेंट की याद दिलाता रहेगा लेकिन इससे में डरूंगी नही। मलाइका ने बताया की एक्सीडेंट के समय मुझे बस मेरी मां और बेटे को याद आ रही थी में बार बार उनके लिए पूछ रही थी।

05wedding40

मलाइका एक्सीडेंट के समय सिर्फ यही दुआ कर रही थी की मैं मर ना जाऊ और मेरी आंखे खराब ना हो जाए। क्योंकि इतनी जल्दी मैं मरना नहीं चाहती और मैं आंखों को भी नही खोना चाहती अपनी। वह हादसा मेरे लिए बहुत डरावना साबित हुआ क्योंकि मुझे कई दिनों तक कार में बैठने से डर लगता था। उस एक्सीडेंट में मलाइका की आंखों में कांच के छोटे छोटे टुकड़े चले गए थे। कुछ भी साफ देख नही पा रही थी उस समय।

2022 1largeimg 355313484

इसके साथ ही मलाइका ने अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बात की। मलाइका कहती है की हर रिश्ते में हम उस रिश्ते को आगे तक ले जाने का सोचते हैं। मलाइका ने कहा की मैं अर्जुन के साथ इस रिश्ते में आकर सोचती हु की में खुश हु की मुझे अर्जुन जैसा पार्टनर मिला मैं अर्जुन के साथ बहुत खुश रहती हूं। वह मेरा बहुत ख्याल रखता है। अर्जुन मेरे लिए बहुत सही लाइफ पार्टनर है आगे क्या होता है वह आगे पता लग जायेगा।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment