मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन के साथ अफेयर पर किया खुलासा, कहा अर्जुन के साथ बूढ़ी होना चाऊंगी……

0
160

मलाइका अरोड़ा डांसर और मॉडल के रूप में देखने को मिलती है। और वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती है। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिलेशन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में नजर आ रहा है।मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अपने रिलेशनशिप के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर किया है, और किसी से कुछ भी नही छुपाया। परंतु मलाइका ने सब के सामने ये बोला की में अपनी पूरी जिंदगी अर्जुन के साथ बिताना पसंद करूंगी।

Malaika Arora and Arjun Kapoor Break Up: Have Malaika Arora and Arjun Kapoor parted ways after 4 years of dating? Here's the truth!

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने आपसी सलामती से साल 2017 ने अलग होने का फैसला किया था। इसी के कुछ समय बाद ही मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में आई। कुछ समय पहले मलाइका ने इंटरव्यू में बोला हे की अर्जुन कपूर मुझ पर भरोसा करते है और मुझे अर्जुन से पूरा कॉन्फिडेंस मिलता है।साथ ही में उस से बोलती रहती हु की मुझे तुम्हारे साथ बूढ़ा होना है।

Malaika Arora At Vogue Beauty Awards , Hot Photos Of Malaika Arora | Vogue Beauty Awards में बेहद ग्लैमरस अवतार में पहुंची मलाइका अरोड़ा, यहां देखें तस्वीरें

बता दे की मलाइका से यह सवाल पूछा गया था की अर्जुन कपूर आप दोनो के रिश्ते के बारे में क्या सोच रहे है। तब मलाइका ने बोला की हर रिश्ते को आगे बड़ने के लिए समय लगता है। में ये सोचती हु की अगर हमे अपना भविष्य एक साथ बनाना हे। तो ये रिश्ता मेरे लिया बहुत इंपोर्टेन हैं। हम दोनो इस बारे में सोचते है की इस रिश्ते में आगे क्या होगा या रिश्ता केसे आगे बढ़ेगा । में इस रिश्ते को लेकर बहुत कॉन्फिडेंट फील करती हु और इस रिश्ते से बहुत खुश हूं।

Malaika Arora Looks Chic In These Candid Photos, Check Out Diva's Stunning Pics

सूत्रों के अनुसार कुछ दिन पहले मलाइका अरोड़ा की कार का एक्सीडेंट हुआ था। देखा जाए तो मलाइका को जायदा चोट नही आई। लेकिन उन्हें यह एक्सीडेंट मानसिक रूप से चोट पहुंचा सकता था। मलाइका अरोड़ा ने एक्सीडेंट के बारे में ये बोला की में उस समय अपने बेटे और अर्जुन के बारे में सोच रही थी और में मरना नही चाहती थी। एक्सीडेंट के कुछ समय बाद मैंने शीशा में देख न चालू लिया। और मेरे माथे पर निशान था जो याद दिलाता था की जिंदगी कितनी छोटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here