in

47 वर्षीय ‘मलाइका अरोड़ा’ ने बापू जी के साथ किया कुछ ऐसा कि सभी ने दांतो तले उंगली दबा ली, जेठालाल ने बंद कर ली अपनी आंखें

मलाइका अरोड़ा अपने मस्त फिगर और हॉटनेस के कारण लोगों के बीच हमेशा से आकर्षण का केंद्र रही है। मलाइका अरोड़ा की उम्र 47 साल है। फिर भी वह इतनी खूबसूरत और हॉट है की वह अक्सर अपने फैंस से अपने फिगर और हॉटनेस के लिए खूब तारीफें पाती है। अपनी खूबसूरती और फिटनेस के सीक्रेट अपने फेंस से हमेशा शेयर करती रहती है।

इस समय समय सोनी पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम ‘इंडियास बेस्ट डांसर’ में मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लेविस के साथ जज की भूमिका निभा रही है और कई बार वह खुद प्रतियोगियों के साथ ठुमके लगाने स्टेज पर पहुंच जाती है।

इस बार ‘इंडियास बेस्ट डांसर’ में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पूरी टीम आई। मलाइका ने भी टीम के सभी मेंबर के साथ बारी-बारी डांस किया। फिर देखते ही देखते बापू जी की भी बारी आ गई। मलाइका ने बापू जी के साथ खूब ठुमके लगाए। ऐसा होते देख बापू जी भी शर्म से लाल हो गए और मलाइका अपनी मस्ती में बापू जी के साथ ठुमके लगाती रही। जेठालाल ने अपनी आंखें बंद कर ली और सभी ने यह सब देखकर दांतो तले उंगली दबा ली।

मलाइका अरोड़ा के साथ बापू जी का यह वीडियो फैंस में खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस डांस शो में मलाइका अरोड़ा बापू जी के साथ ‘अनारकली डिस्को चली’ गाने पर थिरकते नजर आई। जिसे देखकर जेठालाल ने अपने आंखों पर हाथ रख लिया और आंखें बंद कर ली।

हालांकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम ने ‘इंडिया बेस्ट डांसर’ में खूब धमाल और मस्ती की और सभी ने कंटेस्टेंटस के साथ डांस भी किया।

बता दे ‘इंडियास बेस्ट डांसर’ और ‘सोनी एंटरटेनमेंट चैनल’ पर प्रसारित होने वाला डांस का कार्यक्रम है, जिसमें प्रतियोगी चुने जाते हैं। इसमें जज की भूमिका निभाने वाले मलाइका अरोड़ा खान के साथ गीता कपूर और टेरेंस लेविस है। नोरा फतेही भी इसमें मुख्य जज की भूमिका निभा चुकी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *