Malaika Arora के जन्मदिन पर नशे में झूमती नजर आईं Kareena Kapoor

0
78

पिछले साल 23th अक्टूबर को मलाइका अरोड़ा ने अपना जन्मदिन मनाया था। मलाइका अरोड़ा की उम्र 46 साल हो चुकी है। उनके जन्मदिन की पार्टी में उनके परिवार वाले मौजूद थे और उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी उसी पार्टी में थे।उनकी गर्ल गैंग भी उस पार्टी में नज़र आयी, जिसमे उनकी बहन अमृता, करिश्मा और करीना कपूर खान भी वहा पर नज़र आयी।

मलाइका की पार्टी की फोटो इंटरनेट पर सभी को बहुत पसंद आ रही है। इनकी पार्टी में हर कोई इतना खूबसूरत नज़र आ रहा है और पार्टी को सभी एन्जॉय करते हुए भी नज़र आ रहे है। इस पार्टी में सभी अभिनेत्री का लुक बहुत ही hot लग रहा था। लेकिन मलाइका अरोड़ा खान के आगे तो हर कोई फीका ही नज़र आ रहे थे।

करीना कपूर खान इस बार नज़र आयी, एक अलग ही ऑउटफिट में। उन्होंने फुल स्लीव्स का टॉप पहना था। जहा साथ ही करीना ने शार्ट ब्लैक स्कर्ट भी पहनी हुई थी। यह लुक करीना का बहुत ही ज्यादा अच्छा दिखाई दे रहा था। करीना का इस पार्टी वाले लुक को हर कोई पसंद कर रहा था।

लेकिन मलाइका अरोरा अपने बर्थडे पार्टी की तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने के बाद से ही ट्रोल हो रही है। कहा जा रहा था की वो न’शे में चूर होकर पार्टी को एन्जॉय करती हुई नज़र आयी।

करीना को लेकर भी इस तरह की बाते सामने आने लगी है, की करीना के फेस एक्सप्रेशन को देख कर और उनकी कुछ फोटोज को देख कर तो ऐसा लग रहा है। जैसे करीना ने भी कुछ ज्यादा ही यहाँ पि ली है। और वो भी अपने आप को कंट्रोल में रख नहीं पा रही है।

लेकिन देखा जाये तो मलाइका जहां ड्रं’क होने के बावजूद भी खूब एन्जॉय कर रही थी। लेकिन वही करीना बहुत ही सिंपल तरिके से नज़र आयी, जहा वो अपने परिवार वालो के साथ मिलकर पार्टी को एन्जॉय कर रही थी।

मलाइका अरोड़ा का 46वा बर्थडे उनकी लाइफ का बहुत ही ज्यादा स्पेशल रहा। क्योकि यहाँ अर्जुन कपूर उनके लिए बहुत कुछ स्पेशल करते हुए नज़र आये। तो वही उन्होंने मलाइका को किश करते हुए की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था। और अपना प्यार अर्जुन ने हार्ट इमोजी के साथ यहाँ सभी को बता दिया है।

आप इस बारे में क्या सोचते हो हमे कमेंट करके जरूर बताये और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here