in , ,

विदेश में Malaika Arora और Arjun Kapoor बिना शादी किये Honeymoon के मज़े ले रहे है…

मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर दोनों ही ऐसे स्टार बन चुके है, जो अक्सर ही एक दूसरे को लेकर आ जाते है सुर्खियों में इन दोनों को लेकर हमेसा ही खूब सारी बातें मीडिया में आती रहती है।

कहा जाता है, दोनों अपने रिश्ते को भले ही कबूल ना करते हो लेकिन देखिये दोनों एक दूसरे के साथ की तस्वीरें भी नहीं डालते है तो वही ऐसी लोकेशन का इस्तेमाल करते है, लेकिन फिर भी ये पता चल जाता है। की दोनों एक दूसरे के साथ ही है।

मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर दोनों गए हुए है वेकेशन पर। और वेकेशन पर कहा गए है ये दोनों, ये बात तो इन्होने शेयर नहीं किया। लेकिन इनकी फोटोज देख कर तो ऐसा लग रहा है की ये Bali Indonesia जैसी कोई जगह होगी। जहा पर इन दोनों की खूबसूरत तस्वीरें देखी गयी है।

अर्जुन कपूर ने हाल ही में एक फोटो को अपलोड किया, इस फोटो में समुन्दर का नज़ारा साफ नज़र आ रहा है। इस फोटो के कैप्शन में लिखा हुआ है की “रुक जाइये ठहर जाइये और इसका मज़ा लीजिये ” और इसी प्रकार की कुछ फोटोज मलाइका अरोरा ने भी शेयर की है।

इन फोटोज में इन दोनों ने यह मेंशन नहीं किया की ये दोनों एक दूसरे के साथ है। और यह भी नहीं बताया की आखिर है कहा? लेकिन एक दूसरे के साथ की तस्वीर ना पोस्ट करके, इन दोनों ने ये जरूर मेंशन कर दिया की दोनों एक दूसरे के साथ ही है।

यहां फैंस तो इनका मज़ाक उड़ा ही रहे थे, तो वही फरहा खान और parineeti chopra ने भी इनकी तंग खींचना शुरू कर दिया था। अर्जुन मलाइका एक दूसरे के साथ तस्वीर भले ही न पोस्ट करते हो लेकिन एक ही जगह की फोटोज जरूर शेयर करते है।

अर्जुन और मलाइका का रिश्ता गहरा होता जा रहा है और ऐसे में इनका ये रिश्ता कही न कही मज़ाक का पात्र जरूर बन चूका है, कुछ लोगो के लिए।

आपको इनके बारे में जानकर केसा लगा हमे कमेंट करके जरूर बताइये। और इस आर्टिकल को अपने  दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *