in

महेश ने अपनी ही बेटी से शादी करने की लिए कह दिया था, जिसके बाद लोगो से सुनने पड़े ताने

बॉलीवुड के मशहूर जाने-माने डायरेक्टर महेश भट्ट का फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम चलता आ रहा है। महेश भट्ट के पास आज सब कुछ है उनके पास किसी भी चीज की कमी नहीं है। महेश भट्ट को बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी इज्जत देती है वह कोई भी बात बोल दे पूरी फिल्म इंडस्ट्री को माननी पड़ती है। कोई भी उनकी बात को नजरअंदाज नहीं कर सकता।

हाल ही में महेश भट्ट अपनी हरकतों के कारण सुर्खियों में चल रहे हैं

महेश भट्ट काफी रंगीन मिजाज और शौकीन व्यक्ति है। महेश भट्ट की अपनी ही बेटी के प्रति सोच सुनकर लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे है। अपनी ही बेटी को लेकर महेश भट्ट ने जो हरकत की है कोई ऐसा पिता कभी सोच भी नहीं सकता है।

महेश भट्ट ने अपनी ही बेटी पूजा भट्ट के साथ ऐसी हरकत कर दी जिसके कारण महेश भट्ट आज अपने फ्रेंड से नजर तक नहीं मिला पा रहे हैं। और लोगों के ताने सुनने पढ़ रहे हैं पूजा भट्ट के शुरुआती करियर में ही महेश भट्ट ने अपनी बेटी के साथ ऐसी हरकत करके सुर्खियों में आ गए थे। बात उस वक्त की है जब पूजा भट्ट अपने करियर के शुरुआत में एक मैगजीन की शूट के दौरान अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ एक ऐसी हरकत की थी।

पूजा भट्ट को कुछ रोमांटिक पोज समझाते हुए महेश भट्ट ने वह हरकत कर दी जो कि कोई पिता कभी सोच भी नहीं सकता। यही नहीं महेश भट्ट ने बताया कि वह अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ शादी करना चाहते थे। यह बात कोई और नहीं बल्कि महेश भट्ट ने खुद अपने मुंह से कुबूल की है। महेश भट्ट बताते हैं कि अगर पूजा भट्ट उनकी बेटी नहीं होती तो वह उनके साथ शादी रचा लेते और अपनी दुल्हन बना लेते।

अपने रंगीन मिजाज के कारण महेश भट्ट सुर्खियों में चल रहे हैं हर जगह महेश भट्ट की बातें हो रही है। अपने इस बयान की वजह और ऐसी सोच रखने के कारण महेश भट्ट को आज लोगों के ताने आज सुनने पढ़ रहे हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.