महेश ने अपनी ही बेटी से शादी करने की लिए कह दिया था, जिसके बाद लोगो से सुनने पड़े ताने

बॉलीवुड के मशहूर जाने-माने डायरेक्टर महेश भट्ट का फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम चलता आ रहा है। महेश भट्ट के पास आज सब कुछ है उनके पास किसी भी चीज की कमी नहीं है। महेश भट्ट को बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी इज्जत देती है वह कोई भी बात बोल दे पूरी फिल्म इंडस्ट्री को माननी पड़ती है। कोई भी उनकी बात को नजरअंदाज नहीं कर सकता।

हाल ही में महेश भट्ट अपनी हरकतों के कारण सुर्खियों में चल रहे हैं

महेश भट्ट काफी रंगीन मिजाज और शौकीन व्यक्ति है। महेश भट्ट की अपनी ही बेटी के प्रति सोच सुनकर लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे है। अपनी ही बेटी को लेकर महेश भट्ट ने जो हरकत की है कोई ऐसा पिता कभी सोच भी नहीं सकता है।

pooja bhatt mahesh bhatt alia bhatt

महेश भट्ट ने अपनी ही बेटी पूजा भट्ट के साथ ऐसी हरकत कर दी जिसके कारण महेश भट्ट आज अपने फ्रेंड से नजर तक नहीं मिला पा रहे हैं। और लोगों के ताने सुनने पढ़ रहे हैं पूजा भट्ट के शुरुआती करियर में ही महेश भट्ट ने अपनी बेटी के साथ ऐसी हरकत करके सुर्खियों में आ गए थे। बात उस वक्त की है जब पूजा भट्ट अपने करियर के शुरुआत में एक मैगजीन की शूट के दौरान अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ एक ऐसी हरकत की थी।

mahesh bhatts daughter pooja bhatt makes her instagram private after death threats 001

पूजा भट्ट को कुछ रोमांटिक पोज समझाते हुए महेश भट्ट ने वह हरकत कर दी जो कि कोई पिता कभी सोच भी नहीं सकता। यही नहीं महेश भट्ट ने बताया कि वह अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ शादी करना चाहते थे। यह बात कोई और नहीं बल्कि महेश भट्ट ने खुद अपने मुंह से कुबूल की है। महेश भट्ट बताते हैं कि अगर पूजा भट्ट उनकी बेटी नहीं होती तो वह उनके साथ शादी रचा लेते और अपनी दुल्हन बना लेते।

alia mahesh 1488515897

अपने रंगीन मिजाज के कारण महेश भट्ट सुर्खियों में चल रहे हैं हर जगह महेश भट्ट की बातें हो रही है। अपने इस बयान की वजह और ऐसी सोच रखने के कारण महेश भट्ट को आज लोगों के ताने आज सुनने पढ़ रहे हैं।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment