in ,

Mahesh Bhatt ने Rhea Chakraborty को 4 साल पहले ही कर दिया था प्रेग्नेंट, दोस्त ने किया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत का केस अब लाइम लाइट में बना हुआ है। इसकी खास वजह ये भी है की सुशांत के इस मिस्ट्री केस ने बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों, डायरेक्टर और बड़े लोगो की जिंदगी में हलचल मचा दी है।

सुशांत के इस केस ने जहा नेपोटिस्म को सामने रखा है, वही इस केस ने काफी सारे बॉलीवुड स्टार्स को भी धूल चटवा दी है। सुशांत सिंह राजपूत फैंस इस वक्त किसी भी किम्मत पर सुशांत के कातिलों को उम्र कैद दिलवा कर रहेंगे, और इन बॉलीवुड माफिया को भी CBI बिलकुल ना बक्शे।

इस केस में मुख्य आरोपी के तोर पर देखि जा रही रिहा नेशनल टीवी पर आकर अपने अच्छे होने का दावा भी कर रही है। तो वही रिहा एक इंटरव्यू में यह कहती हुई भी नज़र आयी की, जो लोग सुशांत के सच्चे फैंस है, वो लोग सुशांत के प्यार की भी इज़्ज़त करे। सुशांत के प्यार से मतलब रिहा खुद की बात कर रही थी।

इस वक्त देश की जनता इतनी ज्यादा बड़की हुई की रिहा के मगरमच्छ वाले आशुओ का असर किसी पर भी नहीं हो रहा। आये दिन रिहा को लेकर कई तरह के खुलाशे भी जनता के सामने आ रहे है। उन्ही में एक बात रिहा के खास दोस्त लक्ष्मी ने बताई।

रिहा की दोस्त ने यह खुलासा किया है की, रिहा 2017 में महेश भट्ट से प्रग्नेंट तक हो चुकी है। यहां तक की रिहा जनता और मीडिया के सामने महेश भट्ट को अपना गुरु और पिता की उम्र का बता कर सिर्फ ढोंग कर रही है। और बॉलीवुड में जल्दी से जल्दी अपने नाम बनाने के लिए ही रिहा ने महेश भट्ट के साथ संबंध बनाये है।

यह बात सामने आने के बाद से CBI भी पूरी तरह से जाँच में जुट चुकी है। क्योकि इससे पहले भी रिहा और महेश भट्ट की Whatsapp चैट्स वायरल होने के बाद से ही काफी ज्यादा हंगामा मच चूका है। और इन दोनों की Whatsapp चैट से यह साफ साबित हो जाता है, की रिहा और महेश भट्ट गुरु शिष्य नहीं बल्कि उससे कुछ ज्यादा ही थे।

उन चैट्स में दोनों के बिच हुई बातचीत में एक दूसरे को प्यार से दिल भेजे गए। यहां तक की चैट से यह तक साबित हो गया की महेश भट्ट ने ही रिहा को सुशांत का घर छोड़ कर जाने को कहा था। साथ ही रिहा खुद इस बात का खुलाशा एक इंटरव्यू के दौरान भी कर चुकी है, महेश भट्ट ने उसे सुशांत दूर रहने की सलाह भी दी थी।

तो वही महेश भट्ट कितने रंगीन मिज़ाज़ी है, ये बात तो सभी जानते है। और बॉलीवुड इंडस्टरी में उनके लव अफेयर के चर्चे भी कुछ कम नहीं है। और अब ऐसे में रिहा का महेश भट्ट से प्रग्नेंट हो जाना, सुशांत के साथ रहते हुए भी रिहा का महेश भट्ट के साथ इस तरह का रिलेशनशिप रखना और महेश भट्ट से प्रग्नेंट होने के बाद भी इस बात को सीबीआई से छुपा कर रखना। कई सारे सवाल सामने खड़े कर रहा है।

आखिर क्यों रिहा ने इतनी बड़ी बात सबसे छुपाई ? इस केस के राज धीरे धीरे सामने आ रहे है , और आने वाले दिनों में और कोनसे चौंका देने वाले खुलासे होने वाले है इसका किसी को अंदाज़ा नहीं है। फ़िलहाल तो रिहा के इस extra marital affairs ने सबको चौंका कर रख दिया है।

आप इस बारे में क्या सोचते हो, हमे कमेंट करके जरूर बताये और इस खबर को सभी तक शेयर करें।

Written by prime excel

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

बाइक सवारों पर भारी पड़ी 15 साल की कुशुम, फोन छीनकर भाग रहे थे 2 लड़के

11 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वाली भोजपुरी हीरोइन Kajal Raghwani क्या से क्या हो गई