in

इस अभिनेत्री के साथ Mahesh Bhatt अपनी पत्नी और बेटी Alia Bhatt को छोड़कर दूसरे घर में अकेले रहते थे।

अभिनेत्री परवीन बाबी और फिल्म निर्देशक महेश भट्ट की लव स्टोरी कभी बॉलीवुड में काफी सुर्खियों में रहती थी। परवीन बाबी उस समय बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक थीं। इसी तरह कबीर बेदी और डैनी के साथ भी परवीन बाबी का नाम जुड़ा, लेकिन वह तीनों में से किसी से भी शादी नहीं कर पाईं।

महेश भट्ट ने खुद परवीन बाबी और अपने रिश्ते को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब परवीन बॉबी उनकी जिंदगी में आईं तो वह हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में से एक थीं। महेश उस समय फ्लॉप फिल्में बना रहे थे।

 

महेश भट्ट और परवीन बाबी को एक दूसरे से प्यार हो गया और महेश भट्ट ने अपनी बेटी और पत्नी को परवीन बाबी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के लिए छोड़ दिया। महेश भट्ट ने एक रात के एक मामले का जिक्र करते हुए कहा कि परवीन बॉबी और मैं बेडरूम में थे।

उन्होंने कहा कि परवीन ने अचानक से मुझे यूजी कृष्णमूर्ति या खुद में एक चुनने के लिए कहा, यूजी कृष्णमूर्ति एक (दार्शनिक और गुरु) थे। यूजी कृष्णमूर्ति परवीन की तबीयत की वजह से अपनी फिल्म में काम करने के खिलाफ थे, इसलिए वह उन्हें नापसंद करने लगीं। महेश भट्ट ने परवीन की बातों का कोई जवाब नहीं दिया और बिस्तर से उठ गए। बाहर बारिश हो रही थी।

जब महेश भट्ट ने कोई जवाब नहीं दिया तो, परवीन की आंखों से आंसू बहने लगे। परवीन बॉबी महेश भट्ट को रुकने के लिए चिल्लाई लेकिन उन्होंने उसे नजरअंदाज कर दिया, जिसके बाद परवीन बॉबी बिना कपड़ों के उनके पीछे भागी।

ऐसे में परवीन को भागता देख महेश भट्ट हैरान रह गए और वह उनसे कहना चाहते थे कि ऐसी स्थिति में उनके पीछे न भागें, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा और चले गए। महेश भट्ट उस रात को याद कर परेशान हो गए थे। महेश भट्ट आज भी अपनी सफलता का श्रेय परवीन बॉबी को देते हैं। परवीन बाबी का 20 जनवरी 2005 को निधन हो गया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *