in

बॉलीवुड में नहीं आना चाहते महेश बाबू, बोले- वो मुझे अफोर्ड नहीं कर, हिंदी फिल्में कर टाइम बर्बाद नहीं करना चाहता

साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता महेश बाबू को उनकी एक्टिंग और सुपर हिट फिल्मों के लिए जाना जाता है।और महेश बाबू ने अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में अपने लिए एक अलग पहचान बना रखी हैं ।और देखा जाए तो उन्होंने साउथ फिल्मों में एक से बढकर एक सुपरहिट फिल्में दीं।

साउथ के मशहूर अभिनेता महेश बाबू सोमवार को फिल्म ‘मेजर’ के ट्रेलर लाॅन्च इवेंट में पहुंचे थे।और वहाँ उनसे मीडिया बॉलीवुड डेब्यू के बारे में सवाल किया, तो महेश बाबूने जवाब देते हुए कहा कि मुझे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सारे आॅफर मिले हैं।लेकिन मुझे लगता है कि वो मुझे इन फिल्मों में अफोर्ड कर ही नहीं सकते।

मै वहाँ काम करके अपना कीमती समय बर्बाद नहीं करना चाहता हूँ।जो मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते हैं ।मैं हमेशा से ही तेलुगु फिल्मों में काम करना चाहता हूँ।और यह ही मेरा मकसद है कि मेरी ताकत तेलुगु फिल्में ही हैं।महेश बाबू ‘मेजर ‘के ट्रेलर लान्च कार्यक्रम के दौरान आगे कहते हैं।

कि मेरा मकसद स्वंय को पैन इंडिया स्टार के रूप में पेश करना नहीं है। बल्कि साउथ फिल्मों को पूरे इंडिया सफल बनाना है। मेरा हमेशा से ही एक ही उद्देश्य तेलुगु फिल्में को बनाना है। और इन साउथ फिल्मों को पूरे इंडिया के लोग देखे।तो अब ऐसा होता देख कर मैं बहुत ही खुश हो।और मैं हमेशा से ही यह मानता हूँ की मेरी ताकत ही तेलुगु फिल्में हैं।

तेलुगु फिल्म के ब्लॉकबस्टर प्रर्दशन के साथ ही भारतीय सिनेमा की पहचान बदल गयी है। महेश बाबू आगे कहते हैं कि मुझे हिंदी फिल्मों से काफी सारे आॅफर मिले लेकिन मुझे लगता है कि हिंदी सिनेमा मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता इसी वजह से मैं अपना कीमती समय बर्बाद नहीं करना चाहता हूँ कि साउथ इंडस्ट्री मुझे जो स्टारडम और इज्जत दोनों ही मिलीं हैं।

यह ही मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मै इसके लिए कभी सोचा ही नहीं था। मैं साउथ फिल्मों को छोड़कर अन्य किसी फिल्मों में नहीं जाना चाहता हूँ में हमेशा से ही साउथ फिल्में बनाना और अपने करियर में काफी कुछ बड़ा करने के बारे में सोचता हूँ। अब मेरी मेहनत रंग लाते देख कर मैं बहुत ही खुश हूँ।

साउथ फिल्म ‘मेजर ‘ 2008 में मुंबई आतंकवादी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन के दिखाया गया है। इसमें एक्टर अदिवी शेष ने लीड रोल प्ले किया है और उनसे अपोजिट एक्टर्स सई मांजरेकर हैं। और फिल्म का डायरेक्टर शशि किरण टिक्का ने किया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.