in

इन गलत आदतों से परेशान होकर Alia Bhatt ने छोड़ दिया था Mahesh Bhatt का घर, अब रहती है अपने बॉयफ्रेंड के साथ अलग

बॉलीवुड की चुलबली अभिनेत्री, Alia Bhatt ने बेहद ही कम उम्र में काफी ज्यादा सुर्खिया बटोर ली है। अपने फ़िल्मी करियर में उन्होंने कई सारे अवार्ड्स भी अपने नाम किये है। लेकिन क्या आप जानते है, की बॉलीवुड की सुपर स्टार अभिनेत्रियों में सुमार Alia Bhatt अपने माता पिता से अलग दूसरे घर में रहती है।

यह तो सभी जानते है, की Alia Bhatt के पिता Mahesh Bhatt और माँ सोनी राजदान बॉलीवुड का जाना माना नाम है। और उनके पास मुंबई में एक बहुत बड़ा घर भी है। लेकिन फिर भी आलिया उनसे अलग एक दूसरे घर में रहती है।

इसके पीछे की वजह कोई और नहीं बल्कि Mahesh Bhatt की गलत हर’कते है। दरअसल Mahesh Bhatt कितने दिल फेक आशिक़ है, ये बात तो सभी जानते है। बॉलीवुड में अक्सर ही Mahesh Bhatt के अफेयर के खूब चर्चे होते है।

अभिनेत्री Rhea Chakraborty अक्सर उनके घर Mahesh Bhatt से मिलने आती ही रहती थी। और Alia को Rhea Chakraborty का उनके घर आना जाना बिलकुल भी पसंद नहीं था। जिस वजह से आये दिन ही उनके घर में झ’गडे होते रहते थे। और साथ ही Alia को रिहा और Mahesh Bhatt के रिश्ते की सचाई मालूम चल चुकी थी।

इसके आलावा पूजा भट्ट भी Mahesh Bhatt के साथ ही रहती है। पूजा भट्ट Mahesh Bhatt की भले ही बेटी हो, लेकिन Mahesh Bhatt ने एक बार मीडिया के सामने यह बात बोल दी थी की अगर पूजा भट्ट उनकी बेटी नहीं होती तो वो पूजा भट्ट के साथ ही शादी कर लेते। इसी वजह से आलिया भट्ट अपने पिता से काफी ना’राज़ भी हो गयी थी।

और अब महेश भट्ट की बेटी Alia Bhatt भी काफी समझदार हो चुकी है, और अपने पिता की इन सभी हर’कतों से परे’शान होकर ही, आलिया भट्ट ने परिवार से अलग होने का फैसला किया है।

आलिया भट्ट के अलग रहने की दूसरी वजह यह भी है की आलिया भट्ट के half brother (राहुल भट्ट) की आपस में नहीं बनती। और यह बात आलिया भट्ट खुद एक इंटरव्यू में भी बता चुकी है, की वो राहुल भट्ट से बहुत ज्यादा न’फरत करती है।

इस खबर को अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर करे, और आलिया की इस खबर में आप क्या सोचते है। हमे कमेंट करके जरूर बताये।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *