in

बड़ी बहन और माँ के साथ नजर आई माधुरी दीक्षित, मदर्स डे पर माँ के लिए शेयर की फिलिंग

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित सोशल मिडिया पर काफी सुर्खियो मे रहती है। माधुरी दीक्षित अपने परिवार मे सबसे छोटी बेटी है। दो बड़ी बहने और एक भाई की लाडली माधुरी दीक्षित ने हाल ही मे मदर्स डे पर अपनी माँ और बहिनो के साथ एक तस्वीर सोशल मिडिया पर शेयर की है। तस्वीर को देख फैंस काफी जमकर तारीफ कर रहे है।

मदर्स डे पर अपनी माँ को विश करते हुए एक फोटो सोशल मिडिया पर शेयर की है फोटो मे बॉलीवुडअभिनेत्री माधुरी दीक्षित और दोनो बड़ी बहने काले रंग की डेस पहने नजर आई। तस्वीर मे तीनो अपनी माँ के पास बेठी दिखाई दी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने अपनी माँ के लिए लिखा है के ”मै आज जो भी हो और कल जो भी रहुगी,वो केवल आपकी छाया होगी माँ हैप्पी मदर्स डे”।

बॉलीवुड एक्टर माधुरी दीक्षित के निजी जीवन की बात करे तो वह अपने घर मे चार भाई बहनो मे सबसे छोटी और सबकी प्यारी है। बहनो और माँ के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर पर कमेंट कर फैंस माधुरी दीक्षित से यह पूछते नजर आए। कि आपकी इन बहनो की तस्वीर पहले कभी नही देखी। किसी दूसरे फैंस ने कमेंट कर कहा की मेम आप सभी बहने एक दूसरे से काफि अलग दिखती है।

माधुरी दीक्षित को अक्सर रियलिटी शो के जज के रूप मे देखा गया है।माधुरी दीक्षित ने हाल ही मे द फेम गेम के साथ अपना ओटीटी डेब्यू पूरा करने के कारण काफि सुर्खियो मे है।इंडियन अमेरिकन सिंगर राजा कुमारी की फिल्म के चलते माधुरी दीक्षित काफि चर्चा मे है।इस फिल्म के गाने को सुनने के लिए फैंस काफि बेहताब नजर आए ।माधुरी दीक्षित के इस गाने ने काफी धूम मचा रखी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.