माधुरी दीक्षित ने किया बड़ा खुलासा, पहले के बॉलीवुड और आज वाले में कितना फर्क है

0
183

बॉलीवुड की दुनिया में मे माधुरी दीक्षित ‘धक धक’ के नाम से भी महशूर है। माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनकी फैन फाॅलोइंग काफी ज्यादा है।देश में ही नही विदेश मे भी उनके काफी सारे फैंस है।माधुरी दीक्षित एक्टिंग के साथ खुबसूरती को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती है।

माधुरी दीक्षित की एक हलक पाने के लिए उनके फैन घंटो कतार मे खड़े रहते है।माधुरी दीक्षित से जोड़ी एक खबर काफी चर्चा में हैं।माधुरी दीक्षित के करियर की शुरुआत काफी शानदार रही थी।उन्होंने अपने अब तक के सफर के बारे में बताना है।साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि अब और पहले के बॉलीवुड मे क्या क्या बदलाव आया है ।

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि मै एक समय में 3 या5 फिल्मों मे काम किया करती थी।लेकिन अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी बदलाव आ गया है।अब की कहानी और पहले की कहानी मे दिन- रात का फर्क नजर आता है।उन्होंने बताया कि उस समय हम जानते थे कि फिल्म की कहानी क्या है।

लेकिन फिल्म की शूटिंग कहाँ होने वाली हैं,इस बात का किसी को कोई आइडिया नही होता था।लेकिन फिल्म काफी शानदार होती।फैंस को फिल्म काफी पसंद भी आती।फिल्म के बजट की बात करे तो हर फिल्म के हर प्रोजेक्ट का बजट अलग -अलग होता था।

स्रिक्रप,लुक और काॅस्टयूम पहले ही तैयार कर लिये जाते थे।सेट पर महिलाएं हर जगह होती थी।माधुरी दीक्षित की सुपरहिट फिल्मों की बात करे तो – हम आपके है कौन, देवदास,दिल तो पागल है,दिल,पागल, खलनायक,आदि है।

वर्कफर्ड की बात करे तो माधुरी दीक्षित कुछ समय पहले ‘फाइडिंग अनामिका’ मे नजर आई।इस फिल्म मे उन्होने अपना ओटीटी डेब्यू किया है।इन दिनों माधुरी दीक्षित अपने पहले एलम्ब ‘द फिल्म स्टार’ पर काम करती नजर आ रही है।फैंस इस एलम्ब को देखने के लिए काफी बेहताब है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here