in

मैड बच्चे को अकेले छोड़कर कर रही थी यह काम, भारती सिंह का देखकर हुआ बुरा हाल

भारती सिंह ने 3 अप्रैल को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। यह बच्चा भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का पहला बच्चा है। बच्चे के जन्म के कुछ समय बाद ही भारती अपने काम पर लौट गई। भारती सिंह ने अपने बच्चे की देखभाल के लिए एक सुजाता नाम की नैनी रखी है। सोशल मिडिया पर एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस विडियो मे देखा गया है कि भारती सिंह जैसे ही काम से लोटी तो भारती ने देखा कि सुजाता बच्चे को अकेले छोड़कर कुछ ऐसा काम कर रही थी जिसे देखकर भारती सिंह काफी हैरान हो गई। इस विडियो मे भारती सिंह अपनी मेड की पोल -पट्टी खोलती नजर आई। बता दे कि भारती सिंह की मेड बच्चे को अकेले छोड़कर कैमरे के सामने तैयार होकर रील बनाती नजर आई।

मेड की इस तरह की लापरवाही को भारती बर्दास्त नही कर पाई। भारती सिंह ने इस विडियो को सोशल मिडिया पर शेयर किया है। विडियो शेयर करते हुए,कैप्शन मे भारती ने लिखा कि मै समझ नही पा रही हो कि मैने इसे काम पर रखा है या इसने मुझे। विडियो मे भारती ने सुजाता का नाम भी लिया है।

बच्चे के नाम को लेकर एक खास खबर सामने आई। बता दे कि भारती सिंह और हर्ष अपने बेटे को प्यार से गोला बुलाते है। लेकिन भारती सिंह ने एक विडियो मे खुद कहा कि उनके बेटे का रियल नाम लक्ष्य है।भारती सिंह और हर्ष सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहते है,अपनी जिंदगी की हर छोटी -बड़ी बाते फैंस के साथ शेयर करते है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.