in

पहली नज़र में ट्रेन में हुआ प्यार, बाद में लड़की को ढूढ़ने में कर दिया कुछ ऐसा, जिसे देखकर सब हैरान रह गए

सभी को कभी न कभी किसी लड़के या लड़की से प्यार जरूर होता है। और पहले प्यार का अहसास बहुत ही सुन्दर होता है। जब हमे पहली बार किसी से प्रेम होता है तो हम उस शक्स के बारे में ही दिन रात सोचते रहते है। जब भी कोई उनके बारे में बात करता है तो हमारा दिल जोर जोर से धड़कने लग जाता है।

ऐसा ही कुछ बेहला के रहने वाले एक 29 वर्षीय युवक विश्वजीत पोद्दार को ट्रैन में सफर करते वक्त एक लड़की से हो गया था। विश्वजीत पोद्दार को उस लड़की के साथ पहली नज़र में प्यार हो गया था। विश्वजीत पोद्दार उस समय उस लड़की से सम्पर्क नहीं कर पाता।

लेकिन घर जाने के बाद भी वह उसे भुला नहीं पाता। विश्वजीत बाद में उस लड़की तक अपने प्यार को पहुचाने की कोशिश करता है। इसके लिए कोन्नगर के पुरे इलाके में 4000 से भी अधिक पोस्टर लगवा देता है। उस पोस्टर में विश्वजीत अपना नाम और नंबर लिख देता है। और निचे अपने प्यार को उस लड़की के लिए जाहिर कर देता है।

विश्वजीत उस लड़की तक पहुंचने के लिए एक फिल्म भी बना देता है। विश्वजीत ने एक 6 मिनट और 30 सेकंड की वीडियो भी बनाई। उस वीडियो में विश्वजीत बताते है की वह उस लड़की से कितना प्यार करते हैऔर उनसे मिलने के लिए कितना बेचैन है।

उस 6 मिनट की वीडियो को विश्वजीत ने कोन्नगर कोने जिसका हिंदी में मलतब होता है कोन्नगर की शादी। विश्वजीत फ़िलहाल राज्य पर्यावरण विभाग के साल्ट लेक में काम करते है। प्राइम एक्सेल की टीम विश्वजीत के दुआ करती है की उन्हें उनका प्यार जल्द ही मिल जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किन्नर केवल एक रात के लिए शादी क्यों करते है, जानिए किसके साथ करते है किन्नर शादी?

19 साल की लड़की ने जब एक महिला को आंटी बोल दिया, फिर जो हुआ हैरान रह जाओगे,