in

कृष्णा अपने मामा गोविंदा का नाम सुनकर रो पड़े, कहा- में भी चाहता हूँ वो मेरे बच्चों के साथ खेले

बॉलीवुड की दुनिया कपिल शर्मा का शो अपनी जबदस्त कॉमेडी के लिए जाना जाता है। इस शो मे अक्सर नजर आने वाले कृष्णा अभिषेक को टीवी इंडस्ट्री मे अपनी कॉमेडी के लिए जाना जाता है। मामा गोविंदा के साथ अनबन को लेकर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक काफि सुर्खियों मे नजर आए। रिपोर्टो के अनुसार कई साल पहले कृष्णा अभिषेक और गोविंदा की किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई। जिसके चलते दोनो ने बातचीत करना बन्द कर दिया।

हाल ही मे एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने कहा की वह गोविंदा को बहुत याद करते है। कुछ समय पहले कृष्णा अभिषेक टीवी एक्टर मनीष पाॅल के शो पाॅडकास्ट मे नजर आए। शो के दौरान मनीष ने अभिषेक और गोविंदा के बीच चल रही अनबन का कारण पूछा।

मनीष ने कहा यह अनबन कब खत्म होगी। तब कृष्णा अभिषेक ने जवाब देते हुए कहा ,की वह तो खुद इस लड़ाई को खत्म करना चाहते है। कृष्णा ने कहा, की वो जो भी मिडिया के सामने बोलते है। उन्हे इस तरीके से पेश किया जाता है।कि दोनो का रिश्ता बनने के बजाय ज्यादा बिगङ जाता है।

मनीष पाॅल ने कृष्णा अभिषेक से कहा, की वो उनकी इन बातों को उसी रूप मे पेश करेंगे जिस रूप मे यह है। मनीष ने कृष्णा से कहा, कि वो जो भी मैसेज गोविंदा को देना चाहते है। वो दे सकते है। इस बातचीत के दौरान अभिषेक काफी भावुक हो गये और रोने लगे। अभिषेक ने कहा, कि उनका बचपन गोविंदा के साथ हंसते खेलते बीता है।

लेकिन जैसा वो चाहते थे की उनके बच्चो के साथ भी गोविंदा खेले ऐसा नही हो पाया। इस शो के ज़रिये अभिषेक ने गोविंदा को मैसेज देते हुए कहा कि “चीची मामा मै आपको बहुत चाहता हूँ, और आपको बहुत याद भी करता हूँ।”

इस दौरान उन्होंने कहा की वो कभी मिडिया की कही बातो को सच न माने। मैं चाहता हू कि आप मेरे दोनो बेटो के साथ उनके मामा बनकर खेले। एक यही बात है जिसे मै बहुत याद करता हूँ और मुझे मालूम है। जिस तरह मै उन्हे याद करता हू, वो भी मुझे याद करते होंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.