कृष्णा अपने मामा गोविंदा का नाम सुनकर रो पड़े, कहा- में भी चाहता हूँ वो मेरे बच्चों के साथ खेले

बॉलीवुड की दुनिया कपिल शर्मा का शो अपनी जबदस्त कॉमेडी के लिए जाना जाता है। इस शो मे अक्सर नजर आने वाले कृष्णा अभिषेक को टीवी इंडस्ट्री मे अपनी कॉमेडी के लिए जाना जाता है। मामा गोविंदा के साथ अनबन को लेकर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक काफि सुर्खियों मे नजर आए। रिपोर्टो के अनुसार कई साल पहले कृष्णा अभिषेक और गोविंदा की किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई। जिसके चलते दोनो ने बातचीत करना बन्द कर दिया।

s1eajosg govinda

हाल ही मे एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने कहा की वह गोविंदा को बहुत याद करते है। कुछ समय पहले कृष्णा अभिषेक टीवी एक्टर मनीष पाॅल के शो पाॅडकास्ट मे नजर आए। शो के दौरान मनीष ने अभिषेक और गोविंदा के बीच चल रही अनबन का कारण पूछा।

मनीष ने कहा यह अनबन कब खत्म होगी। तब कृष्णा अभिषेक ने जवाब देते हुए कहा ,की वह तो खुद इस लड़ाई को खत्म करना चाहते है। कृष्णा ने कहा, की वो जो भी मिडिया के सामने बोलते है। उन्हे इस तरीके से पेश किया जाता है।कि दोनो का रिश्ता बनने के बजाय ज्यादा बिगङ जाता है।

govindakrushnaabhishek11652101825

मनीष पाॅल ने कृष्णा अभिषेक से कहा, की वो उनकी इन बातों को उसी रूप मे पेश करेंगे जिस रूप मे यह है। मनीष ने कृष्णा से कहा, कि वो जो भी मैसेज गोविंदा को देना चाहते है। वो दे सकते है। इस बातचीत के दौरान अभिषेक काफी भावुक हो गये और रोने लगे। अभिषेक ने कहा, कि उनका बचपन गोविंदा के साथ हंसते खेलते बीता है।

krushna abhishek and govinda

लेकिन जैसा वो चाहते थे की उनके बच्चो के साथ भी गोविंदा खेले ऐसा नही हो पाया। इस शो के ज़रिये अभिषेक ने गोविंदा को मैसेज देते हुए कहा कि “चीची मामा मै आपको बहुत चाहता हूँ, और आपको बहुत याद भी करता हूँ।”

इस दौरान उन्होंने कहा की वो कभी मिडिया की कही बातो को सच न माने। मैं चाहता हू कि आप मेरे दोनो बेटो के साथ उनके मामा बनकर खेले। एक यही बात है जिसे मै बहुत याद करता हूँ और मुझे मालूम है। जिस तरह मै उन्हे याद करता हू, वो भी मुझे याद करते होंगे।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment