in

जानिए क्यों छोड़ना पड़ा शैलेश लोढ़ा को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो काफी सालो से लोगो का पसंदीदा शो बना हुआ हैं। शो को लोग बहुत प्यार करते है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा पूरे देश में हर एक घर में पॉपुलर शो है। इसी शो के एक पसंदीदा किरदार मेहता साहब ने शो को अलविदा कह दिया है। जी हां शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को छोड़ दिया है। यह खबर सुनके शैलेश लोढ़ा के फैंस काफी निराश हो गए है। सभी उनसे निवेदन कर रहे है की मेहता साहब यह शो को ना छोड़े। शैलेश लोढ़ा का किरदार मेहता साहब उन्ही पर अच्छा लगता था।

शो को छोड़ने पर वैसे शैलेश लोढ़ा और शो की टीम की तरफ से अभी कोई खबर नहीं आई है। लेकिन यह खबर मिली है की शैलेश लोढ़ा ने एक नया शो साइन कर लिया है। शैलेश अब दूसरे शो में नजर आएंगे और उस शो का नाम है ‘वाह भाई वाह’ शो में नजर आएंगे। इस शो में शैलेश होस्ट की भूमिका में नजर आने वाले है। शैलेश ने सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो शेयर करते हुए नीचे कैप्शन में लिखा है वाह भाई वाह। सबको यही लग रहा है की इसी शो की वजह से शैलेश ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को छोड़ा है।

शैलेश का नया शो वाह भाई वाह के बारे में अभी ज्यादा कुछ तो नही पता चला है लेकिन यही लग रहा है की इस शो में ताजा खबरों को उठा के उसपे वाद विवाद और कविताएं की जायेंगी। यह शो जून तक टीवी पर प्रसारित होगा। वैसे इस शो में शैलेश के अलावा और भी 3 होस्ट होंगे जो उनके साथ इस शो को होस्ट करेंगे। यह शो एक कवि समेलन की तरह होगा जहा सारे कवि इस शो में हास्य कविता सुनाएंगे। शैलेश के फैंस को इस शो का काफी इंतजार है।

शैलेश तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में 14 साल से काम कर रहे है। वह शो में तारक मेहता के किरदार से लोगो के बीच जुड़े थे और तब से लेकर आजतक वह सबके लिए मेहता साहब बने हुए है। इस शो के माध्यम से शैलेश को लोगो ने बहुत प्यार किया है। शैलेश को इस शो के दौरान और अन्य शो के भी ऑफर मिले लेकिन शैलेश ने वह ऑफर ठुकरा दिए और इस शो में दर्शकों के बीच बने रहे। लेकिन इस बार उन्होंने ऑफर को नही ठुकराया और इस शो को साइन कर लिया। शैलेश पिछले एक महीने से तारक मेहता के सेट पर भी नही जा रहे है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.