जानिए आखिर क्यों संजय दत्त की पत्नी और बच्चे उनसे दूर दुबई में रहते है संजय दत्त से अलग

संजय दत्त फिल्मों से कुछ समय निकालकर अपनी बीवी और बच्चे इकरा और शाहरान से मिलने के लिए दुबई गए हुए हैं। संजय दत्त के दोनों जुड़वा बच्चे पिछले 2 साल से दुबई में ही रह रहे हैं। संजू बाबा अपनी आने वाली फिल्म शूट के लिए काफी बिजी है और इसके लिए अपने आप को फिट रखने के लिए जिम में भी काफी मेहनत कर रहे है।

संजय दत्त की फिल्म केजीएफ 2 हाल ही में रिलीज हुई थी जिसके अंदर इनके किरदार अकीरा को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। केजीएफ टू में अकीरा के किरदार से संजय दत्त लोगों के दिलों में छा गए थे। उसके बाद इनकी आने वाली फिल्मों के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

sanjubaba

 

पिछले पिछले कुछ समय से संजय दत्त दुबई के काफी चक्कर लगा रही हैं। और अपनी फैमिली के साथ अपना समय स्पेंड कर रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने कहा कि मैं खुश हूं कि मेरे बच्चे दुबई में पढ़ाई कर रहे है। और मेरी पत्नी मान्यता भी वहां काफी व्यस्त रहती है। जब भी मुझे काम से फुर्सत होती है तो मैं उनके पास वहा मिलने के लिए चला जाता हूं।

ganpatisanjayone 2018 9 17 84256

संजू बाबा साल 2020 में अपने परिवार के साथ दुबई चले गए थे। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनका वहां स्टे करने का कोई प्लान नहीं था लेकिन अब मेरे बच्चों को वहां रहना अच्छा लगता है और मेरी पत्नी का वहां बिजनेस भी सेटल है। हम सभी भारत में ही पैदा हुए हैं यही बड़े हुए हैं। मेरी उन्हें वहां भेजने की कोई प्लानिंग नहीं थी। यह बस हो गया।

19sanjay dutt diwali party1

आगे संजय दत्त ने बताया कि उनके बच्चे वहीं पढ़ाई कर रही है। संजू बाबा ने कहा कि मेरी बेटी दुबई में पियानो सीख रही है और वह एक बेहतरीन स्प्रिंटर है। मेरा बेटा जूनियर फुटबॉल टीम के लिए खेलता है और और उनकी खुशी मेरे लिए मायने रखती है। वो लोग वहा खुश है और उन्हें खुश देखकर में भी खुश हूं।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment