जानिए मलाइका क्यों चलती है ऐसी चाल, बैक निकालकर चलने के कारण हो चुकी है पहले भी ट्रोल…

0
598

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फिट और स्टाइलिश हीरोइनों में से एक है। मलाइका अरोड़ा करीबन 50 साल की होने वाली है।लेकिन इसके बावजूद उनकी फिटनेस कमाल की है। उन्हें देखकर हर कोई उन्हें 20 या 30 साल की लड़की ही बताता है। इसके पीछे एक कारण है मलाइका अरोड़ा की कड़ी मेहनत का घंटों जिम में पसीना बहती हैं और योगा भी करती हैं। तब जाकर मलाइका अरोड़ा ने अपने आप को इस काबिल बनाया है।

𝔸𝕔𝕥𝕣𝕖𝕤𝕤 ℤ𝕠𝕟𝕖 🌟 on Twitter: "Malaika Arora #MalaikaArora😍😍😍  #Ass🍑🍑 #BooB😘😘 #Bollywood #Actresshot https://t.co/bZHFs3j99o" / Twitter

आजकल के समय में लोगों को 50 की उम्र पार करते ही बूढ़ा कहना शुरू कर दिया जाता है। मलाइका अरोड़ा अपने आप को इस काबिल बना रखा है कि कोई भी उन्हें उम्र दराज नहीं कह सकता। मलाइका आज भी बॉलीवुड की कई यंग और खूबसूरत अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। मगर मलाइका अरोड़ा को हमने अक्सर ही उनकी अतरंगी चाल के कारण ट्रॉल होता हुआ भी देखा है। वह जैसे ही पेपराजी को देखती है उचक उचक कर चल के दिखाती हैं। वही उनके चाहने वालों को यह बात हजम नहीं होती कि मलाइका ऐसे क्यों चलती हैं।

Malaika Arora Is Sexiest And Hottest Diva In Anything She Wears; These Pics  Are Proof

बता दे की बॉलीवुड में आजकल खूबसूरती को कई अलग तरीके के मापदंडों से मापा जाता है। जिसमें से एक है फिटनेस अभिनेत्री जितनी ज्यादा फिट होगी और अपनी फिटनेस पर ध्यान देगी उतनी ही ज्यादा खूबसूरत दिखाई देगी। सूत्रों की माने तो मलाइका भी इन्ही मापदंडों को फॉलो करती है वह दिखाना चाहती है कि वह बॉलीवुड की फिटनेस बेब है। साथ ही वे अपने फैंस को यह बताना चाहती है कि उनके पास परफेक्ट फिगर और फिट बॉडी है।

What are some stunning photos of Malaika Arora? - Quora

बॉलीवुड की अभिनेत्री अक्सर ही घंटो जिम में पसीना बहाती दिखती हैं साथ ही वह महंगे महंगे ट्रैनर भी रखती हैं।जो उनकी बॉडी को ट्रेन करने में उनकी मदद कर सके और उन्हें फिट दिखा सके। मलाइका अरोड़ा भी बॉलीवुड की फिटनेस गर्ल्स में से है। और मलाइका की बैक निकाल कर चलने के पीछे भी यही कारण है कि वह यह दिखाना चाहती है कि उनके पास्ट परफेक्ट फिगर है। मगर यह हमेशा ही लोगों को पसंद नहीं आता है उन्हें कई बार अपनी इसी चाल के कारण उन्हें भारी-भरकम ट्रोल का सामना भी करना पड़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here