in

जानिए सोनाक्षी सिन्हा का कौन सा सपना हुआ पूरा?

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसमे उन्होंने कैप्शन में लिखा था की मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा सपना पूरा हो गया है। इस पोस्ट में सोनाक्षी के हाथो में किसी लडके का हाथ था जिससे सब यही अंदाजा लगा रहे थे की सोनाक्षी की सगाई हो चुकी हैं। लेकिन सोनाक्षी ने एक नेल ब्रांड लॉन्च किया है। सोनाक्षी ने यह सब बहुत पहले से ही प्लान बना रखा था। लेकिन इसको पूरा नही कर पाई फाइनली अब सोनाक्षी इसे पूरा करने में सक्षम रही। सोनाक्षी के ब्रांड का नाम SOEZI है।

सोनाक्षी भी अब बाकी एक्टर्स की तरह एक्टिंग के साथ बिजनेस भी संभालेगी। सोनाक्षी सिन्हा की सगाई की अफवा भी काफी उड़ रही थी। सब अंदाजा लगा रहे थे की जहिर इकबाल के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने सगाई की है जल्दी ही उनके साथ शादी करने वाली है। लेकिन सच यह है की सोनाक्षी ने सगाई नही की है। जो उन्होंने फोटोज शेयर की थी वह सिर्फ अपने नेल ब्रांड के लिए थी। उन फोटोज से सोनाक्षी सिर्फ अपने नेल ब्रांड का पर्मोशन कर रही थी।

इंस्टाग्राम पर ऐसे फोटोज शेयर करके उन्होंने सब को चौका दिया। जहीर इकबाल के साथ सोनाक्षी के अफेयर की अफवा उड़ रही थी उसी बीच सोनाक्षी का यूं फोटोज शेयर करना उनके फैंस के लिए तो खुशखबरी थी। सबने अंदाजा लगा लिया था की सोनाक्षी की सगाई हो चुकी है जहीर इकबाल के साथ। सोनाक्षी ने उन लड़कियों या महिलाओं को बेहद खुश कर दिया जिन्हे आर्टिफिशियल नेल्स का शोक है वो भी काम दामों में। इन्होंने कॉलेज या मिडल क्लास गर्ल्स का सोचते हुए अपने नेल्स के दाम बहुत कम रखे हैं।

वैसे इस इंडस्ट्री में सोनाक्षी के आलावा भी काफी एक्टर्स है ऐसी जो एक्टिंग के साथ साथ बिजनेस भी करती है। जैसे अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, रिया कपूर ऐसी बहुत सी एक्टर्स का नाम आता है। कैटरीना कैफ का ब्यूटी प्रोडक्ट की मालकिन है तो वही आलिया भट्ट भी क्लोथिंग ब्रांड को संभालती हैं। अब देखते है सोनाक्षी सिन्हा का यह नया बिजनेस कितना सक्सेस रहता हैं। फैंस उनके इस नए काम के लिए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.