in

जानिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के अलग होने का कारण, दोनों को पैसों….

आजकल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की ब्रेकअप की खबरें हर तरफ छाई हुई है। सिद्धार्थ और कियारा के फैंस को तो यकीन भी नहीं हो पा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। ब्रेकअप की वजह जानना चाहते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों अलग हो गए। सच में ब्रेकअप हुआ भी है या सिर्फ मीडिया में गलत अफवाह फैली हुई है सब के मन में ऐसे सवाल उठ रहे हैं।

कियारा और सिद्धार्थ के फैंस जानना चाहते हैं सब के मन में बहुत से सवाल है की आखिर ब्रेकअप की वजह यह तो नही की दोनो के बीच कोई और आ गया तीसरा आ गया था। चलिए असली वजह जानते है की आखिर क्यों हुआ ब्रेकअप। दोनो ने ब्रेकअप आपसी सहमति से किया था। दोनो अब साथ में खुश नही है लेकिन दोनो हमेशा दोस्त बनकर रहेंगे। मूवी भी साथ में करेंगे आगे जाकर।

दोनो एक दूसरे की काम की इज्जत करते है। दोनो ने एक साथ शेरशाह फिल्म में काम किया था। वही से दोनो के बीच नजदीकियां आई और दोनो को एक दूसरे से प्यार हो गया था। मूवी में दोनो की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वैसे दोनो ने अपने रिलेशनशिप को सबके सामने कबूला नही था पूछने पर एक दूसरे के दोस्त ही बताते थे।

इनके फैंस और चाहने वाले तो इनको एक साथ ही देखना पसंद करते है। सबको इन दोनो की जोड़ी बहुत पसंद थी। इनके फैंस तो अभी भी यही चाहते है की दोनो के बीच का मनमुटाव दूर हो जाए और दोनो फिर से साथ हो जाए। क्योंकि इनके फैंस इनके ब्रेकअप की खबरें से काफी निराश हो गए थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.