in

जानिए कितनी फीस लेती है अर्चना पूरन सिंह हसने के लिए कपिल शर्मा में

भारत के हर घर में कपिल शर्मा शो को देखा जाता है और लोग कपिल शर्मा को वह पसंद भी करते हैं। द कपिल शर्मा शो केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों मैं भी काफी चर्चित शो है। अगर बात करें Kapil Sharma की तो उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी स्ट्रगल किया है जिसका फल इन आज मिल रहा है।

वही शो मैं जज की भूमिका निभाने वाली अर्चना पूरन सिंह अपनी हंसी के ठहाके पूरे देश भर में मशहूर है। इस शो में अर्चना सिंह से पहले नवजोत सिंह सिद्धू बतौर जज थे। नवजोत सिंह सिद्धू अपनी शायरी के कारण लोगों को काफी पसंद है।

यह बहुत कम लोग जानते हैं कि नवजोत सिंह सिद्धू ने दी कपिल शर्मा शो क्यों छोड़ा? दरअसल पुलवामा मैं आतंकी हमले पर नवजोत सिंह ने आपत्तिजनक टिप्पणी दी थी जिसके बाद लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था। जिसके करण उन्हें इस शो को छोड़ना पड़ा था।

अर्चना पूरन सिंह एक बॉलीवुड अभिनेत्री थी जिन्होंने 80 से 90 के दशक में कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है। वैसे तो अर्चना की कुल संपत्ति कपिल शर्मा से कहीं ज्यादा है। चलिए एकq नजर अर्चना पूरन सिंह की कुल संपत्ति पर डालते हैं।

अर्चना पूरन सिंह की उम्र अभी 57 वर्ष हो चुकी है। एक वेबसाइट के मुताबिक अर्चना 220 करोड़ की संपत्ति की मालिक है। अर्चना इस शो में आने के लिए हर एक एपिसोड के लिए 10 लाख रूपये चार्ज करती है। इतनी बड़ी रकम केवल अर्चना शो में बैठकर हंसने के लिए चार्ज करती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.