खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 शुरू होने वाला है, जानिए  शो के कंटेंस्टेंट की पूरी लिस्ट

रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 शुरू होने वाला है। शो में कंटेस्टेंट खतरों से खेलते हुए दिखाई देंगे खिलाड़ी। इस बार भी शो को रोहित शेट्टी ही होस्ट करेंगे और कंटेंस्ट्स की वाट लगाते दिखेंगे।

शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट जारी हो चुकी है अभी पता नही चला है की कोन कोन शो में हिस्सा लेंगे। लेकिन सूत्रों की माने तो बिग बॉस के पुराने एक्टर्स और टीवी की फेमस हस्तियां शो का हिस्सा बन सकते है। इस बार लग रहा है टीवी के एक से बढ़ कर एक कलाकार शो में दिखेंगे।

pic

शो से पहला नाम टीवी के मशहूर शो बालिका वधू की एक्टर शिवांगी जोशी का आ रहा हैं। शिवांगी को आनंदी के किरदार में लोग बहुत पसंद कर रहे है। तो देखते हैं आनंदी के फैंस उन्हें खतरों के खिलाड़ी में कितना पसंद करते है।

erica jpg6 1588914308

रिपोर्ट के मुताबिक एरिका फर्नांडीज भी शो में नजर आने वाली है। बिग बॉस का हिस्सा रह चुके राजीव आरतियां भी शो में खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे। वही बिग बॉस के फिनाले तक पहुंचने वाले प्रतीक सहजपाल भी शो का हिस्सा बनेंगे।

13 01 2020 paras 1

पारस छाबड़ा को इससे पहले भी शो का ऑफर मिला था लेकिन काम में बिजी होने के कारण शो नही कर पाए लेकिन इस बार शो का ऑफर एक्सेप्ट कर लिया है। निशांत भट्ट भी शो में नजर आ सकते है। उर्वशी ढोलकिया भी खतरों से खेलती नजर आएंगी।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment