सुपरस्टार रजनीकांत और आमिर खान की इन सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया KGF-2, सलमान खान का रिकॉर्ड खतरे में

0
85

इंडिया की टॉप 10 लिस्ट में केजीएफ 2 ने सबसे अधिक कमाई करके कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिये और एक नया रिकॉर्ड बनाया है।

वैसे तो सिनेमाघरों में साउथ की फिल्में खूब छाई हुई है। हाल ही में रिलीज हुई आरआरआर के बाद कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म ने भी सिल्वर स्क्रीन को हिला ही डाला। यह फ़िल्म दर्शकों को खूब पसंद आई। इस फिल्म ने धमाकेदार 800 करोड़ की कमाई कर एक बड़ा आंकड़ा छू लिया और इंडिया की टॉप टेन हाईएस्ट रेटिंग लिस्ट में अपनी जगह पक्की कर ली।। इस फिल्म ने मात्र 10 दिन के अंदर कई बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार की फिल्मों को पीछे छोड़ दिया। जैसे अक्षय कुमार और रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म 2.0 पछाड़ दिया।

आइए देखते हैं कौन सी फिल्म किस पोजीशन पर पहुंची है यश की KGF 2 के बाद

सबसे पहले नंबर पर आमिर खान की फिल्म दंगल फर्स्ट पोजीशन पर बरकरार है इस फिल्में को दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया इस फिल्म ने 2000 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की थी।

दूसरे नंबर की अगर बात करें तो बाहुबली 2 इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर है प्रभास कि इस मूवी का रिकॉर्ड अभी तक कोई फिल्म नहीं तोड़ पाई है।

राजामौली की फिल्म RRR तीसरे नंबर पर आ गई है और इस फिल्म ने शानदार 1100 करोड़ रुपए की कमाई कर अपने आप में एक रिकॉर्ड बनाया।

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान इस लिस्ट में चौथे नंबर पर आ गई है इससे पहले यह फिल्म तीसरे स्थान पर थी। इस फिल्म में करीब 850 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर दी थी।

पांचवे स्थान पर सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार इस टॉप टेन लिस्ट में शामिल है।

आमिर खान की मूवी पीके का रिकॉर्ड अब खतरे में है
निर्देशक राजकुमार हिरानी की फ़िल्म जिसमें आमिर खान और अनुष्का शर्मा नजर आ रहे हैं जी हां हम पीके मूवी की ही बात कर रहे हैं स्टार यश की केजीएफ 2 से असली खतरा है पीके मूवी ने 800 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया था। फिलहाल यह फिल्म छठे स्थाम पर है।

टॉप टेन लिस्ट में सातवें नंबर पर केजीएफ 2 आ चुकी है निर्देशक प्रशांत नील कि यह फिल्म जल्द ही आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार और पीके मूवी को पीछे छोड़ने वाली है। स्टार यश की यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है।

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की मूवी 2.0 को केजीएफ 2 ने कर दिया पीछे। यह फिल्म आठवें नंबर पर आ चुकी है।

9वें स्थान पर साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म बाहुबली है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने करीब 600 करोड रुपए की कमाई की थी।

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म सुल्तान दसवें स्थान पर है यह फिल्म अभी भी टॉप 10 हाईएस्ट रेटिंग में शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here